बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यह कैसा पुलिस सप्ताह! गर्भवती महिला पर पुलिस ने बरसाया डंडा ,गम्भीर अवस्था में महिला की चल रही है इलाज

यह कैसा पुलिस सप्ताह! गर्भवती महिला पर पुलिस ने बरसाया डंडा ,गम्भीर अवस्था में महिला की चल रही है इलाज

AURANGABAD :  जहाँ एक तरफ औरंगाबाद पुलिस पुलिस कप्तान के निर्देश अनुसार ग्रामीणों के साथ अपनी सम्बन्ध सुधारने को लेकर पुलिस सप्ताह मना रही है और बाइक रैली के माध्यम से आम लोगो तक जाकर अपनी सम्बन्ध सुधारने में जुटी हुई है वही आज औरंगाबाद पुलिस की दबंगई भी देखने को मिल रही है। यहां मैट्रिक की परीक्षा दिलाने आए एक दंपती को पुलिसवालों ने बेरहमी से पिचाई की है, जिसमें दोनों की हालत गंभीर बन गई है। इनमें महिला को लेकर बताया गया कि वह गर्भवती थी। ऐसे में पुलिस की पिटाई से महिला के पेट में पल रहे बच्चे की जान पर भी खतरा मंडराने लगा है।

बतादें कि आज  औरंगाबाद में मैट्रिक की परीक्षा दिलाने आए दंपति को पुलिस ने बेरहमी से पिटाई कर दी है जिससे कि दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं घटना नगर थाना क्षेत्र के अनुग्रह मेमोरियल विद्यालय की है घायल दंपति की पहचान देव थाना क्षेत्र के केताकी गांव निवासी अजीत कुमार की पत्नी खुशी कुमारी के रूप में की गई है। 

घायल  अजीत कुमार ने बताया कि अपनी साली का मैट्रिक का एग्जाम दिलाने अनुग्रह मेमोरियल विद्यालय में आया था और सेंटर के बाहर दोनों दंपत्ति खड़े थे तभी पुलिस वाले ने दंपति को सेंटर के अंदर ले गई और बेरहमी से दोनों की पिटाई कर दी जिससे कि दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

 आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया है जहां की पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी कुछ माह की गर्भवती भी है इस तरह का पुलिस की दबंगई देख सेंटर पर खड़े अन्य लोग भी हैरान रह गए

 इधर थाना अध्यक्ष ने घटना की जानकारी नहीं होने की बात कही है अब यह देखना लाजमी होगा कि क्या ऐसे उदण्ड पुलिसकर्मी पर पुलिस कप्तान एक्शन लेती हैं, या फिर पुलिसिया  मनमानी इसी तरह से चलता रहेगा यह आने वाला वक़्त ही बतायेगा             

Suggested News