यह कैसी जांच! आवास पर कॉलगर्ल बुलानेवाले डीएसपी को मिली क्लीन चिट, वीडियो बनानेवाले पुलिस अधिकारी निलंबित

यह कैसी जांच! आवास पर कॉलगर्ल बुलानेवाले डीएसपी को मिली क्लीन चिट, वीडियो बनानेवाले पुलिस अधिकारी निलंबित

SAHARSA :  अपने आवास पर कॉल गर्ल बुलानेवाले मधेपुरा में प्रभारी एसपी रहे डीएसपी अमरकांत चौबे को जांच में क्लीन चिट मिल गई है। उनके खिलाफ डीआईजी  शिवदीप लांडे के द्वारा गठित सुपौल एसपी के नेतृत्व वाली जांच टीम ने सिर्फ कार्य में लापरवाही बरते जाने का दोषा पाया है। जिसके बाद डीआईजी शिवदीप लांडे के द्वारा इस प्रकरण में हेडक्वार्टर डीएसपी अमरकांत चौबे को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबन के लिए मुख्यालय को लिखा गया है। वहीं चार पुलिसकर्मियों को मामले में निलंबित कर दिया गया है।

डीएसपी की जगह इन पर हुई कार्रवाई

सुपौल एसपी की जांच में डीएसपी द्वारा कॉलगर्ल बुलाए जाने के मामले में क्लीन चिट दी गयी है, लेकिन सरकारी फोन गुम होने को लेकर उन पर कार्य में लापरवाही के आरोप लगे हैं। वहीं इस मामले में डीएसपी पर आरोप लगाने वाली महिला सप्लायर का वीडियो बनाने वाले पुलिस पदाधिकारी सहित चार कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। मधेपुरा सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव पर यह वीडियो वायरल करने का आरोप है। डीआईजी शिवदीप लांडे ने सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव के निलंबन सहित विभागीय कार्रवाई के लिऐ भी लिखा है। आरोप है कि उन्होंने पुलिस की छवि को धूमिल करने का काम किया है। 

कॉलगर्ल नहीं बुलाया, फोन हुई थी चोरी

जांच टीम की रिपोर्ट से जो जानकारी सामने आई है। उसके अनुसार डीएसपी द्वारा अपने आवास पर कॉल गर्ल के कोई प्रमाण नहीं मिले हैं। वहीं जांच में महिला के आरोपों को गलत बताया गया. साथ ही जांच में महिला पर हेडक्वार्टर डीएसपी अमरकांत चौबे के आवास से मधेपुरा के एसपी का सरकारी मोबाइल चोरी का आरोप लगाया गया है।

बता दें कि पिछले दिनों एक कॉलगर्ल सप्लायर (Call Girl Supplier) महिला ने वीडियो बनाकर हेडक्वार्टर डीएसपी अमरकांत चौबे के सरकारी आवास पर लड़की लेकर जाने का दावा किया था. वीडियो में महिला ने हेडक्वार्टर डीएसपी पर लड़की मंगाने के बाद पैसा नहीं देने का आरोप लगाया था. साथ ही उसने लड़की के द्वारा तकिया के नीचे से मोबाइल फोन चोरी कर ले जाने की भी बात कही थी. सोशल मीडिया में उसका यह वीडियो वायरल हो गया था।

Find Us on Facebook

Trending News