यह कैसी दुश्मनी ! अपराधियों ने 6 साल के मासूम को चाकू गोदकर की हत्या, फिर शव को पानी भरे गड्ढे में फेंका

 यह कैसी दुश्मनी ! अपराधियों ने 6 साल के मासूम को चाकू गोदकर की हत्या, फिर शव को पानी भरे गड्ढे में फेंका

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराधियों ने एक 6 साल मासूम बच्चे की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया।इस विभत्स घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। घटना नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के कुसमहौत गांव की है। मृतक मासूम कुसमहौत गांव निवासी  दामोदर सदा का 6 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार बताया जाता है। 

चेहरे पर किए कई वार

मृतक मासूम के पिता दामोदर सदा ने बताया कि अंकुश  कल शाम के 4:00 बजे घर से खेलने के लिए निकला था। उसके बाद वापस घर नहीं लौटा। परिजनों के द्वारा अंकुश की काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कहीं कोई अता पता नहीं चल पाया।काफ़ी खोजबीन के बाद घर के बगल में ही पानी भरे गड्ढे में उसका शव बरामद हुआ। परिजनों ने बताया कि मासूम बच्चे की पहले गला दबा कर हत्या कर दी गई फिर दोनों आँख सहित चेहरे पर कई जगह चाकू गोदने के निशान थे।

घटना के कारणों के संबंध मे परिजनों ने कहा

 किसी से किसी प्रकार की दुश्मनी से इंकार किया है। परिजनों ने यह भी बताया कि बच्चे का जीव और कान भी भी कटा हुआ था। 6 साल मासूम बच्चे की हत्या के बाद इलाके में भी दहशत का माहौल बना हुआ है।फिलहाल नीमा चांदपुरा थाने के पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News