बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ये क्या बोल गए सम्राट चौधरी... राजेंद्र प्रसाद को बता दिया यहां का राष्ट्रपति, बीजेपी लगाएगी 243 फीट की प्रतिमा

ये क्या बोल गए सम्राट चौधरी... राजेंद्र प्रसाद को बता दिया यहां का राष्ट्रपति, बीजेपी लगाएगी 243 फीट की प्रतिमा

PATNA: बिहार के नेताओं की जुबान अक्सर फिसल जाती है। जिससे वह कहना कुछ चाहते हैं और कह कुछ देते हैं। इसी कारण नेताओं की बात का बतंगड़ बन जाता है। वैसा ही कुछ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने किया है। दरअसल, पटना में भारत के प्रथम राष्ट्रपति डॉ. राजेंद्र प्रसाद की 243 फीट लंबी प्रतिमा बनाने का ऐलान कर रहे थे, इसी बीच उनकी जुबान फिसल गई और वह राजेंद्र प्रसाद को "बिहार को प्रथम राष्ट्रपति देने वाला" बोल गए।  

सम्राट चौधरी ने मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि, 75 वर्षों में जिस तरह से राजेंद्र बाबू के साथ सौतेलापन सभी सरकारों ने किया। भारतीय जनता पार्टी पूर्ण रूप से आश्वसत करती है कि राजेंद्र बाबू जो बिहार के प्रतीक हैं, बिहार के गौरव थे और "बिहार को जिस व्यक्ति ने इस बिहार को प्रथम राष्ट्रपति दिया हो" उनका यदि स्टेचू नहीं लगाते हैं तो किनका लगाएंगे। इसलिए मैंने घोषणा किया कि भारतीय जनता पार्टी आश्वसत करती है कि भाजपा को यदि बिहार की जनता ने समर्थन दिया तो बिहार में 243 फीट का एक बड़ा स्टेचू आदरणीय राजेंद्र प्रसाद की स्मृति में बनाने का काम किया जाएगा।


वहीं बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, अपराधी बिहार में किसी भी जाति धर्म का हो, अपराधी को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। बिहार में जमीन माफिया, बालू माफिया और शराब माफिया के गठजोड़ से सरकार चल रही है। जिसको बिहार में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। जो अपराधी है हर हालत में उनको मिटाना पड़ेगा।

वहीं बिहार के मुुख्यमंत्री नीतीश कुमार के स्वास्थ्य को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि, मुख्यमंत्री जी के पूरे स्वास्थ्य की जानकारी पूरे बिहार को देना चाहिए। वह हमारे बिहार के नेता हैं और जो मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने इतने लंबे समय में मुख्यमंत्री का पद सुशोभित किया। उनके एक-एक चीजों की जानकारी समाज को होनी चाहिए, क्योंकि वह बीमार हैं तो इसकी जानकारी जरूर देना चाहिए।

Suggested News