ये क्या कर बैठे : भाई ने बहन से बनाया शारीरिक संबंध, प्रेगनेंट हुई तो सन्न रहे गये परिजन

ये क्या कर बैठे : भाई ने बहन से बनाया शारीरिक संबंध, प्रेगनेंट हुई तो सन्न रहे गये परिजन

Desk. बिहार में एक रिश्ते और समाज को शर्मसार करने वाले मामले सामने आये है. रिश्ते में एक भाई-बहन प्रेम कर बैठे. दोनों के बीच प्यार इतना गहरा हो गया कि दोनों एक दूसरे से शारीरिक संबंध भी बना बैठे. महिला जब गर्भवत्ती हो गयी तो परिवार में हाय तौबा मच गया है. वहीं प्रेगनेंट होने के बाद प्रेमी फरार हो गया. महिला और उसके पिरजन जब लड़का के परिवार वालों को यह बात बतायी तो उसके पैरों तल जमीन भी खिसक गयी. वहीं युवक के परिजन महिला को रखने से इनकार कर दिया है. अब महिला मामले की शिकायत महिला पुलिस थाना में की है.

मामला बिहार के मुंगेर जिले का है. यहां एक रिश्ते में भाई-बहन ने सोशल मीडिया पर पहले दोस्ती की, फिर दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी. फिर दोनों ने शारीरिक संबंध बना लिया. अब युवती गर्भवती हो गई. युवती ने महिला थाने में दिए गए आवेदन में कहा है कि कासिम बाजार थाना क्षेत्र वह है. वह पहले एक शादी हो चुकी थी. ससुराल में संबंध नहीं ठीक रहने के कारण उसने तलाक ले लिया. महिला अपने घर पर रह रही थी.

इस बीच महिला का उसके रिश्ते में भाई से प्यार हो गया. दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी. इसके बाद युवक उसके घर आने लगे. शादी का झांसा देकर आठ माह तक शारीरिक संबंध बना लिए. जब वह दो माह की गर्भवती हुई तो इसकी सूचना युवक को दी. तो उसने शादी करने से साफ मना कर दिया. पीड़ित युवती का कहना है कि उसका मोबाइल नंबर और व्हाट्सएप नंबर को भी युवक ने ब्लॉक कर दिया है. हर जगह रास्ता बंद होने के बाद आखिरकार महिला थाना में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है. महिला का कहना है कि वह अपने कथित प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है.

Find Us on Facebook

Trending News