बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यह कैसा सुशासन ! वैशाली में पांच रुपए किराया मांगने पर बदमाश ने रिक्शा चालक और बेटे को किया अधमरा

यह कैसा सुशासन ! वैशाली में पांच रुपए किराया मांगने पर बदमाश ने रिक्शा चालक और बेटे को किया अधमरा

VAISHALI: वैशाली में रिक्शा चालक को किराया मांगना महंगा पड़ गया है। चालक द्वारा सवारी से 5 रूपए किराया मांगने पर बदमाश ने उसकी पिटाई कर दी। वहीं चालक पिता को बचाने गए बेटे को भी बदमाश ने मारपीट कर सर फोड़ दिया। वहीं घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए।

इस घटना में पिता पुत्र दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज़ के लिए देसरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया है। रिक्शा पर बैठे बदमाश सवारी रिक्शा चालक से ही 50 रूपया की मांग कर दिया था जब रिक्शा चालक 50 रूपया नहीं दिया तो मारपीट किया। 

दरअसल, घटना चांदपुरा थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव का है। घायल की पहचान चांदपुरा थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव निवासी अनिरुद्ध कुमार राय और उसके बेटे बबलू कुमार बताया गया है। घायल अनिरुद्ध कुमार राय ने बताया कि सभी आरोपी गांव के ही है। मैं रिक्शा चालाक हूं और रिक्शा चलाकर घर परिवार चलाते हैं। जब चौक पर जा रहें थे तभी डाक्टर प्रेम कुमार ने रोककर रिक्शा पर बैठ गया और बोला चलों जैसे ही वो चलकर चौक पहुंचे तो उतरने के लिए बोलें तो और आगे बोला पहुंचा दो।

वहीं जब पहुंचा दिए तो बीना रूपया दिए जाने लगा जब पांच रूपए किराया मांगा तो प्रेम कुमार ही 50 रूपया हमसे ही मांगने लगा जब रूपया नहीं दिए तो मारने लगा जब बेटा बचाने आया तो उसे भी मारपीट कर सर फोड़ दिया है।

Suggested News