बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यह कैसा सुशासन ! हत्याओं और गोलीबारी से हिल गया पूरा बिहार ... दो की हो चुकी है मौत, तीसरा जूझ रहा अस्पताल में

यह कैसा सुशासन ! हत्याओं और गोलीबारी से हिल गया पूरा बिहार ... दो की हो चुकी है मौत, तीसरा जूझ रहा अस्पताल में

पटना. बिहार विधानसभा के बजट सत्र की सोमवार को शुरुआत हुई. इस दौरान राज्यपाल के अभिभाषण में नीतीश सरकार की उपलब्धियों को गिनाया गया. एक ओर सदन में बिहार में कानून-व्यवस्था के सुदृढ़ होने का दावा किया जा रहा था तो उसी दौरान बिहार में बेखौफ अपराधी एक के बाद एक लोगों की हत्या कर रहे थे. यहां तक कि अब तक दो लोगों की गोली लगने से मौत हो चुकी है तो तीसरा भी गोलियों से घायल होने के बाद जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. 

पहली घटना बेगूसराय में हुई. यहां जिले के तेघड़ा में कार सवार अपराधियों ने रविवार की रात लगभग दो बजे  55 वर्षीय लक्ष्मण महतो की गोली मारकर हत्या कर दी. कहा जा रहा है कि गौरा एक पंचायत के वार्ड संख्या दो निवासी इस्माइलपुर टोला के स्वर्गीय दीना महतो के 55 वर्षीय पुत्र लक्ष्मण महतो शौच करने घर से निकले थे. तभी उन्हें गोली मार दी गई जिससे उनकी मौत हो गई. 

वहीं समस्तीपु में क्लिनिक संचालक की सोमवार तड़के करीब 4 बजे घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिले के शाहपुर पटोरी बाजार के चंदन चौक के समीप अवस्थित महादेव चाइल्ड केयर सेंटर के संचालक स्टाफ नवीन कुमार ठाकुर (35 वर्ष) की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. कहा जा रहा है कि सोमवार तड़के 4 बजे अपराधियों ने उन्हें मोबाइल से बुलाया. जब वे घर में बाहर आए तो सड़क पर ही गोली मारकर अपराधी फरार हो गए. उनकी मौत हो गई. 

तीसरी घटना सोमवार सुबह भोजपुर जिले में हुई है. भोजपुर जिले के आयर थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव में एक युवक की गोली मार दी गई. गोली लगने से युवक जख्मी हो गया वहीं अपराधी फरार हो गए. घायल की पहचान 25 वर्षीय सोनू सिंह के रूप में हुई है. वह आयर थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव निवासी रामबाबू सिंह के पुत्र हैं. सोमवार की सुबह सोनू सिंह शौच करने के लिए जा रहे थे. कहा जा रहा है कि उन्हें श्रीनगर गांव स्थित पुल के समीप बाइक से आए हमलावरों ने गोली मार दी. सोनू को दो गोली लगी है. सोनू पर कुछ दिनों पूर्व भी इसी तरह का हमला हुआ था. 


Suggested News