बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य में ये कैसी शराबबंदी, तू डाल डाल मैं पात पात का खेल जारी, नए साल के जश्न के लिए लाए गए 20 लाख की शराब जब्त

 पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य में  ये कैसी शराबबंदी, तू डाल डाल मैं पात पात का खेल जारी, नए साल के जश्न के लिए लाए गए  20 लाख की शराब जब्त

हाजीपुर- बिहार में साल 2016 से पूर्ण शराबबंदी है , इसके बावजूद शराब तस्करों का मनोबल टूटने का नाम नहीं ले रहा है. इसी क्रम में   बेलसर पुलिस ने शराब कारोबारियों द्वारा नए साल के जश्न की तैयारी के लिए शराब जमा कर उसे बेचने के मंसूबे पर पानी फेर दिया। गुरुवार की देर रात्रि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार बेलसर थाना क्षेत्र नगवां चंवर के निकट छापेमारी कर विदेशी शराब की एक बड़ी खेप पकड़ी।विदेशी शराब को धंधेबाज ट्रक से अनलोड कर छोटी छोटी गाड़ियों में अनलोड कर ठिकाने लगाने जा रहा था।

 इसी दौरान बेलसर पुलिस ने धावा बोल ट्रक सहित कुल सात गाड़ियों को नाके बन्दी कर के पकड़ लिया।वही छापेमारी के भनक लगते ही शराब तस्कर अंधेरे के फायदा उठाकर गाड़ी छोड़कर भागने में सफल हो गया । पुलिस ने सभी सातों गाड़ियों से कुल 330 कार्टून विदेशी शराब जब्त की है जब्त शराब की कीमत बीस लाख रुपये बताई गई है ।बताया जाता है शराब कारोबारी नया साल में खपाने के लिए दूसरे राज्य से शराब मंगाई थी। और जिन गाड़ियों से शराब की तस्करी की जानी थी वह सभी गाड़ियां मुजफ्फपुर जिले की है जिससे आशंका जताई जा रही है कि शराब माफिया स्थानीय कारोबारियों की मदद से शराब की खेप को उतरवा रहें थे। 

थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया की शराब माफियाओं को चिन्हित कर 9 व्यक्ति को नामजद अभियुक्त बनाया गया हैं। और 8 व्यक्ति को उनके उत्पाद अधिनिय के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई किया जा रहा हैं।

Suggested News