बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यह कैसी शराबबंदी! पटना में चल रही थी नकली शराब बनाने की फैक्ट्री, उत्पाद विभाग की कार्रवाई में सात गिरफ्तार

यह कैसी शराबबंदी! पटना में चल रही थी नकली शराब बनाने की फैक्ट्री, उत्पाद विभाग की कार्रवाई में सात गिरफ्तार

PATNACITY :  शराबबंदी बिहार की राजधानी पटना के  रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र  के बैरिया में उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर टोम्यट सॉस बनाने की कारखाना में छापेमारी कर नकली अंग्रेजी शराब बनान का उद्भेदन किया है. छापेमारी के दौरान सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है.  

उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त प्रेम प्रकाश को गुप्त सूचना मिली थी कि वहां पर शराब बनाने का कार्य हो रहा है. इसी सूचना के आधार पर गठित टीम ने छापेमारी कर नकली शराब कारखाने का उदभेदन किया है. 

उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर मनोज कुमार राय ने बताया कि छापेमारी के दौरान 250 बोरा में विभिन्न ब्रांड के लगभग 20 हजार से अधिक खाली बोतल,एक ड्रम में रखे 200 लीटर स्प्रीट मिला है. शराब के ब्रांडेड कंपनियों के रैपर और ढक्कन बरामद किया गया है. 

इस मामले में सात गिरफ्तार लोगों में नासरीचक दानापुर खगौल के आमीर राजा,सालीमपुर गांधी मैदान के आकाश कुमार गुप्ता,आलमगंज थाना के मठ लक्ष्मणपुर कोईरी टोला निवासीअनिल कुमार व पल्लवी नगर निवासी गायघाट निवासी नवीन कुमार, फुलवारीशरीफ लहरी के मो तनवीर, नदी थाना के फतेहपुर सबलपुर नीतीश कुमार व वैशाली महनार के शिवा कुमार है. जो कारखाना में शराब बनाने का कार्य कर रहे थे.  गठित टीम ने इंस्पेक्टर अजीत कुमार व गोपी कुमार, दारोगा सोनम कुमारी और सअनि जीतेंद्र कुमार ने छापेमारी की।

REPORT- RAJNISH KUMAR

Suggested News