बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किस बात से पीएम नरेंद्र मोदी से इंप्रेस हो गईं बॉलीवुड 'डांस क्वीन' नोरा फतेही, क्यों जता रहीं हैं बार-बार आभार

किस बात से पीएम नरेंद्र मोदी से इंप्रेस हो गईं बॉलीवुड 'डांस क्वीन' नोरा फतेही, क्यों जता रहीं हैं बार-बार आभार

खूबसूरती और टैलेंट की मल्लिका नोरा फतेही  सामने आती हैं बवाल ही मचा देती हैं. लेकिन इस बार तो नोरा फतेही अपनी अदाओं  से नहीं प्रधानमंत्री के एक्स पर पोस्ट करने को लेकर चर्चा में हैं. मोरक्को मूल की एक्ट्रेस नोरा फतेही ने देश में आए विनाशकारी भूकंप के बाद मोरक्को के प्रति हार्दिक संवेदना और समर्थन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया है. बता दें मोरक्को में 6.8 तीव्रता से भूकंप आया, जिससे हर तरफ तबाही मचा दी थी. रबात और कैसाब्लांका समेत मोरक्को के कई शहरों में महसूस किए गए भूकंप से अब तक 2000 से अधिक लोगों की मौत की सूचना है.

बता दें  एक्स पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा कि मोरक्को में भूकंप के कारण जानमाल के नुकसान से बेहद दुखी हूं, इस दुखद घड़ी में मेरी संवेदनाएं मोरक्को के लोगों के साथ हैं, उन लोगों के प्रति संवेदना जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है. पीएम ने आगे लिखा है कि घायल जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. भारत इस कठिन समय में मोरक्को को हर संभव सहायता देने के लिए तैयार है.शनिवार को जी20 समिट का उद्घाटन करते हुए पीएम मोदी ने मोरक्को में आए भीषण भूकंप से जानमाल के नुकसान पर दुख जताया था. अपने उद्घाटन भाषण में पीएम मोदी ने कहा था,‘मुश्किल की इस घड़ी में पूरी दुनिया मोरक्को के साथ खड़ी है. हम उन्हें हरसंभव सहायता देने के लिए तैयार हैं.

इस पर अपने डांस और ब्यूटी के लिए मशहूर नोरा फतेही ने  इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक संदेश साझा किया, जिसमें लिखा, इस बड़े समर्थन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद! आप जागरूकता बढ़ाने और मदद का हाथ बढ़ाने वाले पहले देशों में से एक हैं, मोरक्को के लोग बहुत आभारी हैं! जय हिंद!

बता दें नोरा फतेही ऐसे तो अपने डांसिंग स्किल्स के लिए बॉलीवुड में मशहूर है. लेकिन डांसिंग के साथ-साथ नोरा फतेही एक्टिंग में भी अपना हाथ अजमाती रहती हैं. नोरा फतेही थैंक गॉड, स्ट्रीट डांसर 3 डी, सत्यमेव जयते 2, एन एक्शन हीरो, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, भारत, रोर जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फतेही अब तक कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं. 

Suggested News