पिता लालू के साथ जगदानंद सिंह की तस्वीर शेयर कर क्या संदेश देना चाहती हैं रोहिणी आचार्य, समझिए यहां

पिता लालू के साथ जगदानंद सिंह की तस्वीर शेयर कर क्या संदेश देना चाहती हैं रोहिणी आचार्य, समझिए यहां

DESK : लालू प्रसाद पटना आ गए हैं। लेकिन इसके साथ पूरा परिवार अब दो धड़ों में बंट गया है। जिसमें एक तरफ अकेले लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप हैं, वहीं दूसरी तरफ लालू के साथ राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव हैं। अब इसमें लालू के परिवार के एक सदस्य का नाम जुड़ता हुआ नजर आने लगा है। वह नाम है रोहिणी आचार्य का। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहनेवाली रोहिणी आचार्य ने सोमवार को एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में लालू के साथ जगदानंद सिंह नजर आ रहे हैं। साथ ही कैप्शन के तौर लिखा है "दुख सुख के दोनों साथी"।

आम तौर पर जगदानंद और लालू साथ नजर आएं,यह सामान्य बात है, लेकिन कल जिस तरह का ड्रामा लालू परिवार में देखने को मिला, उसके बाद इन तस्वीरों के मायने बदल जाते हैं। यह जगजाहिर हो चुका है कि लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप और जगदानंद सिंह की नहीं बनती है। कल तेज प्रताप ने खुलेआम यह ऐलान कर दिया कि जब तक जगदानंद राजद में हैं, तब तक पार्टी से उनका कोई मतलब नहीं है। ऐसे में जो लोग जगदानंद सिंह को लालू का साथी मानेंगे, वह तेज प्रताप के विरोधी हैं। 


जबकि रोहिणी ने तस्वीर के जरिए यह साफ कर दिया है कि राजद में लालू-जगदानंद की जोड़ी को नहीं तोड़ा जा सकता है। साथ ही यह भी स्पष्ट हो गया है कि वह जगदानंद सिंह के साथ है। ऐसे में तेज प्रताप यादव से राबड़ी आवास छूटने के बाद धीरे-धीरे परिवार के सदस्यों का साथ भी छूटने लगा है।


Find Us on Facebook

Trending News