बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोमाता का चारा खा जाने वाले क्या समझेंगे भक्ति भाव ? BJP बोली- राममंदिर का विरोध करनेवाले नहीं हो सकते सनातनी

गोमाता का चारा खा जाने वाले क्या समझेंगे भक्ति भाव ? BJP बोली- राममंदिर का विरोध करनेवाले नहीं हो सकते सनातनी

PATNA: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर कुमार मिश्र ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर गुरुवार को हमला करते हुए कहा कि जिस व्यक्ति के परिवार ने चारा घोटाला करते हुए गोमाता का चारा खुद खा गये हो, वह भक्ति भाव कैसे समझेंगे। इनका और इनकी पूरी मंडली का भक्ति भाव सिर्फ दिखावा है, मुंडन करवाने और चुनाव के समय हनुमान चालीसा पढ़ने से कोई व्यक्ति भगवान का भक्त नहीं बन जाता। 

वश चले ये लोग वोट के लिए हर मंदिर को मस्जिद बनवा दें

भाजपा प्रवक्ता प्रभाकर मिश्र ने आज यहां कहा कि तेजस्वी यादव को अभी पढ़ाई-लिखाई पर विशेष ध्यान देना चाहिए। वे सनातन धर्म के बारे में कुछ नहीं जानते। इनका वश चले तो, ये लोग वोट के लिए हर मंदिर को मस्जिद बनवा दें। मिश्र ने कहा कि जो मानसिक रूप से दिवालिया होगा, वहीं इस तरह की बात कर सकता है कि भगवान राम चाहते, तो खुद अयोध्या में मंदिर बनवा लेते। क्या देश -दुनिया में जितने मंदिर, मस्जिद और चर्च हैं, वे अपने आप बन गये हैं। क्या बालाजी मंदिर में आपका मुंडन स्वत: हो गया था ?

उन्होंने कहा कि यह लोगों की अपनी- अपनी सोच है, कोई मंदिर बनवाता है और गरीबों को मुफ्त में राशन बांटते हैं और कोई गोमाता का चारा खा जाता है युवाओं को नौकरी देने के बदले जमीन रजिस्ट्री करवा लेता है। लेकिन, सबको अपनी करनी का फल तो भुगतना ही पड़ता है।

Suggested News