पंजाब चुनाव को लेकर AAP सक्रिय हुई तो अरविंद केजरीवाल को घेरने दिल्ली पहुंचे सिद्धू, हजारों शिक्षकों के साथ CM के घर के सामने दिये धरने

पंजाब चुनाव को लेकर AAP सक्रिय हुई तो अरविंद केजरीवाल को घेरने दिल्ली पहुंचे सिद्धू, हजारों शिक्षकों के साथ CM के घर के सामने दिये धरने

Desk. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पंजाब में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी के मूड में है और पंजाब की कांग्रेस सरकार के लिए चुनौती खड़ कर रही है. वहीं अरविंद केजरीवाल को घेरने के लिए पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू आज दिल्ली पहुंचे हैं और हजारों शिक्षकों के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के सामने धरने पर बैठ गये हैं. इस दौरान उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर एक से फिल्मी तंज कंसे. 

सिद्धू ने ट्वीट पर ट्वीट कर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि दिल्ली में 1031 स्कूल हैं और इनमें से मात्र 196 में मुख्याध्यापक हैं, जबकि शेष स्कूल बिना प्रमुख के चल रहे हैं. उन्होंने दिल्ली के शिक्षा मॉडल को ठेकेदारी मॉडल करार देते हुए आंकड़े दिए कि दिल्ली में 45 प्रतिशत अध्यापकों के पद खाली पड़े हुए हैं. 22,000 गेस्ट टीचर स्कूलों में बच्चों को शिक्षित कर रहे हैं, जिन्हें हर 15 दिन बाद अपना कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू करवाना पड़ता है. दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था को आदर्श बताकर लोगों को गुमराह करने वालों का सारा शिक्षा ढांचा ठेके पर चल रहा है.

बता दें कि आम आदमी पार्टी पंजाब चुनाव को लेकर काफी सक्रिय दिख रही है. ऐसे में पंजाब कांग्रेस के सामने एक मजबूत चुनौती खड़ी हो गयी है. प्रदेश में पिछले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी 22 सीट जीत कर मुख्य विपक्ष दल की भूमिका निभाई थी. आम आदमी पार्टी की सक्रियता देख अरविंद केजरीवाल को घरने के लिए पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू ने भी नयी रनणनीति बनायी. इसके तहत उन्होंने हजारों अध्यापकों को साथ लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर जोरदार धरना दे दिया. यहां उन्होंने जमकर नारेबाजी की और पुराने फिल्मी नगमे सुना-सुनाकर केजरीवाल पर तंज कसे.


Find Us on Facebook

Trending News