बिहार में हुआ कोरोना विस्फोट तो RJD नीतीश कुमार के अस्पतालों का करने लगी जांच, दिखी लापरवाही तो विधायक ने स्वास्थ्य अधिकारी को लगाई जमकर फटकार

बिहार में हुआ कोरोना विस्फोट तो RJD नीतीश कुमार के अस्पतालों का करने लगी जांच, दिखी लापरवाही तो विधायक ने स्वास्थ्य अधिकारी को लगाई जमकर फटकार

HAJIPUR : बिहार में कोरोना के मामलों में जैसे जैसे तेजी आ रही है, उसके अनुसार स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार नहीं हो रहा  है। यह कहना है वैशाली जिले के महुआ से राजद विधायक मुकेश रोशन का। मुकेश रोशन बीते गुरुवार को वैशाली के जिला अस्पताल में कोरोना को लेकर हो रही तैयारी का जायजा लेने पहुंचे थे। लेकिन यहां जिस तरह के हालात नजर आए, उसको लेकर उन्होंने न सिर्फ अपनी नाराजगी जाहिर की, बल्कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को फटकार भी लगाई। 

RJD विधायक मुकेश रोशन ने इस दौरान जिला अस्पताल हाजीपुर के सभी वार्ड और ओपीडी इमरजेंसी वार्ड सहित प्रसव वार्ड तक का निरीक्षण किया।  निरीक्षण के दौरान विधायक जी घूमघूम कर अस्पताल के कमियों को दिखाते दिखे, और अपने समर्थक के भीड़ के साथ पूरा अस्पताल का निरीक्षण करते दिखे। अस्पताल में गंदगी के अंबार और डॉक्टरों की किल्लत को लेकर मुकेश रोशन ने अस्पताल के अधिकारियों को भी जमकर फटकार लगाई और सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। 

सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना

महुआ विधायक ने कहा कि एक तरफ बिहार की नीतीश सरकार यह दावा करती है कि कोरोना से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सभी अस्पतालों में डॉक्टरों, नर्सिंग स्टाफ, बिस्तर की उपलब्धता और ऑक्सीजन की सुविधा को बेहतर किया गया है। लेकिन यह सिर्फ बातों तक सीमित है। जमीन पर कोई काम नहीं हुआ है। कोरोना के नाम पर सरकार घोटाला कर रही है। राजद विधायक ने कहा  सरकार बताएं विधायकों के फंड से 600 करोड़ आया वह कहां खर्च हुआ, आज भी अस्पताल बीमार है डॉक्टर लाचार है , क्या यही नीतीश सरकार है। उन्होंने कहा कि इस बार अस्पतालों में कोई व्यवस्था के कमी के कारण मरा तो उसके लिए पूरी जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी।


Find Us on Facebook

Trending News