बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शर्मनाक : बकरी को पिटने का विरोध किया तो पोते ने दादा को लाठी से पीटकर मार डाला, वजह जानकर एसपी हुए निराश

शर्मनाक :  बकरी को पिटने का विरोध किया तो पोते ने दादा को लाठी से पीटकर मार डाला, वजह जानकर एसपी हुए निराश

NAUGACHIA : नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र के कालूचक, कालंदीनगर में एक बेहद मामूली विवाद में रिश्ते में दादा लगनेवाले 60 वर्षीय व्यक्ति की उनके ही चचेरे पोते और उनके परिवार ने लाठी डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक गोपालपुर थाना क्षेत्र के कालूचक कालंदीनगर निवासी स्व धनेसर सिंह के 55 वर्षीय पुत्र पीतांबर सिंह के रूप में हुई है। वहीं पोते का नाम रोशन कुमार बताया गया है।

परिजनों ने बताया की सुबह करीब 7 बजे हमारी बकरी पड़ोसा में रहनेवाले गोतिया देवंद सिंह के घर के द्वार पर चली गई थी। जिसके वजह से देवंद सिंह ने पहले बकरी को झाड़ू से पीटाई की। जब मृतक के द्वारा उसको बकरी को पीटने से मना किया तो देवंद एवं उसकी पत्नी और पुत्र व पुत्री ने पहले गाली गलौज देना शुरु किया फिर सभी ने मिलकर लाठी डंडे से पिटाई शुरू कर दी। इसी क्रम में एक लाठी सिर के पीछे लगने से वो वहीं गिर पड़े। 

परिजनों ने आनन फानन में उन्हे इलाज के लिए रंगरा पीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक पीतांबर सिंह मजदूरी कर के अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। वहीं सूचना पर पहुंचे गोपालपुर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेजा। जहां पर पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

नवगछिया एसपी ने भी जताई हैरानी

जिस तरह सिर्फ घर की चौखट पर एक बकरी के जाने को लेकर बुजुर्ग की उनके ही रिश्तेदारों ने हत्या की। उसको लेकर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने भी हैरानी जताई है। उनका कहना है कि विश्वास नहीं होता है कि ऐसे छोटे से विवाद के लिए किसी की हत्या की जा सकती है। उनका कहना था कि आज लोग इतना गुस्से में रहते हैं कि कई बार कुछ गलत होने के बाद भी इसका एहसास नहीं होता है। मामले में पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है।

Suggested News