बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति गया नौकरी पर तो घरवालों ने दो महीने की गर्भवती बहू को उतारा मौत के घाट, दिसंबर में शादी मार्च में हत्या

पति गया नौकरी पर तो घरवालों ने दो महीने की गर्भवती बहू को उतारा मौत के घाट, दिसंबर में शादी मार्च में हत्या

GOPALGANJ: गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र के वासुदेवा गांव में एक नवविवाहिता का शव पुलिस ने बरामद किया है। बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में छूट गई है। वहीं मृतका के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज में चेन और बुलेट नहीं देने के कारण हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल ससुराल पक्ष के लोग घर छोड़ फरार बताए जा रहे हैं। मृतका की पहचान भोरे थाना क्षेत्र के वासुदेवा गांव निवासी नीरज प्रसाद की 22 वर्षीय पत्नी चंदा देवी के रूप में की गई।

दरअसल, घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के देवरिया जिला न्यूज़ के बनकट थाना क्षेत्र के नैना गांव निवासी हीरालाल प्रसाद अपनी बेटी चंदा देवी को की शादी पिछले 6 दिसंबर को भोरे थाना क्षेत्र के वासुदेवा गांव निवासी हरे राम प्रसाद के बेटा नीरज प्रसाद के साथ बड़े ही धूमधाम से किया था। शादी के कुछ दिन तक ठीक ठाक रहा फिर दहेज को लेकर विवाद शुरू हो गई। वहीं मृतका के भाई ने बताया कि शादी में बुलेट और चेन देने की बात की गई थी लेकिन स्थिति ठीक नहीं होने के कारण नहीं दिया जा सका। जिसको लेकर ससुराल के लोगों द्वारा अक्सर मेरी बहन के साथ मारपीट और प्रताड़ित करते रहते थे।

उसने बताया कि बार बार समझा बुझा कर मामाला शांत किया जाता था। यह सोच कर कि एक दिन ठीक हो जाएगा। और जब पैसा होगा तो उन्हें दिया जाएगा। इसी बीच अचानक सोमवार को ससुराल के पड़ोस के कुछ लोगों द्वारा फोन कर बताया गया कि आपकी बहन की मौत हो गई है। जब उनके ससुराल हम लोग पहुंचे तो बताया गया की उन्हें लेकर गोरखपुर पहुंचे है। 

वहीं जब गोरखपुर गए तो वहां से घर आ गए। घर पहुंचने के बाद पूरा परिवार शव को घर में छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है। मृतका के भाई ने बताया कि वह 2 माह के गर्भवती भी थी। मुझे शक है कि मेरी बहन के साथ मारपीट किया गया है और उसका गला दबाकर हत्या कर दी गई है। फिलहाल मृतका के पति बाहर है और उसके घर मृतका के सास और ससुर रहते है। 


गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News