जब भागलपुर के ओमकार ने पोर्ट्रेट बनाकर सोनू सूद को किया गिफ्ट, तो जानिये एक्टर ने किया दिया 'तोहफा'

जब भागलपुर के ओमकार ने पोर्ट्रेट बनाकर सोनू सूद को किया गिफ्ट, तो जानिये एक्टर ने किया दिया 'तोहफा'

Desk. बिहार के भागलपुर के रहने वाले ओमकार ने एक पोर्ट्रेट बनाकर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को गिफ्ट किया है. इसके बाद खुद सोनू सूद ने ओमकार के साथ वीडियो बनाकर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जो खुब वायरल हो रहा है. साथ ओमकार ने भी उसी वीडियो को अकाउंट से अपलोड कर शेयर किया है और लिखा है, ‘लव यू सर’. पोर्ट्रेट कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान पलायन का है. बता दें कि कोरोना काल में एक्टर सोनू सूद ने कई जरूरतमंदों की मदद की थी. साथ लॉकडाउन में नीजि बस से लोगों को अपने घर भी पहुंचाए थे.

सोनू सूद ने ओमकार के साथ बनाये वीडियो एक्टर सोनू सूद ने कहा कि “आज मैं ओमकार के साथ हूं. ओमकार बिहार के भागलपुर से आए हैं. बहुत कमाल के आर्टिस्ट हैं. मैं क्या बोलूं.. हमारे देश को ऐसे आर्टिस्ट की जरूरत है. प्लीज इन्हें सपोर्ट कीजिए. इनसे पोर्ट्रेट बनवाइए. इन्होंने मेरे माता पिता और सिस्टर का पोर्ट्रेट बनाए हैं. सोनू सूद ने कहा कि कि ओमकार एक अच्छे आर्टिस्ट है. ऐसे आर्टिस्ट को मदद कीजिये. साथ उन्होंने लोगों से कहा कि ओमकार को मदद कर बताएं कि हमारे देश में टैलेंट की कदह हमेश होती है.

बता दें कि इसके पहले पोर्ट्रेट बनाकर भागलपुर के रहने वाले ओमकार ने सोनू सूद को टैग किया था. वीडियो में इस बात को सोनू सूद ने कहा भी कि उन्होंने पोर्ट्रेट को इंटरनेट पर देखा था. ओमकार ने टैग कर लिखा था, “नमस्ते सर आप कैसे हो. सर, आप गरीब बीमार लोगों की कोरोना महामारी में हर तरह से मदद कर रहे हैं. आपकी इस महानता को मैंने इस पेंटिंग में यादगार बनाने की कोशिश की है. अगर आपको यह पेंटिंग पसंद है, तो मैं आपसे मिलना चाहता हूं और आपको यह पेंटिंग देना चाहता हूं.



Find Us on Facebook

Trending News