बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबी बेटे ने माँ और पत्नी के साथ की मारपीट तो नशेड़ी पिता ने इकलौते पुत्र को उतारा मौत के घाट, रौंगटे खड़े करने वाली वारदात

शराबी बेटे ने माँ और पत्नी के साथ की मारपीट तो नशेड़ी पिता ने इकलौते पुत्र को उतारा मौत के घाट, रौंगटे खड़े करने वाली वारदात

DESK: रक्षाबंधन के दिन एक पिता ने अपने इकलौते बेटे की हत्या कर दी। पिता ने गुस्से में इस घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा कि मृतक नशे की हालात में अपनी माँ और बीबी के साथ मारपीट कर रहा था। जिससे नाराज पिता ने अपने बेटे पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। जानकारी अनुसार आरोपी पिता भी नशे में था। 

दरअसल, पूरा मामला रामनगरी अयोध्या के पश्चिमी छोड़ पर स्थित रमई इंदारा मजरे रानीमऊ गांव का है। यहां के रहने वाले रिंकू रावत पुत्र जगदीश रावत उम्र 35 वर्ष सोमवार को रक्षाबंधन की शाम बहनों से राखी बंधवाने के लिए अपने घर आया था। शाम 6:30 बजे दोनों बहनों ने राखी बांधी। उसके बाद सभी ने शराब पी। 

रात करीब 9 बजे मां जानकी ने सबको खाना खाने के लिए कहा, लेकिन इकलौता बेटा रिंकू अपनी पत्नी और पांचों बच्चों को लेकर आबादी के मकान में सोने के लिए जा रहा था। जाते समय किसी बात को लेकर पत्नी पर नाराज होते हुए उसे मारने लगा। बहू की चीख पुकार पर सास जानकी उसे बचाने पहुंचीं। नशे में धुत्त रिंकू ने अपनी मां को भी पीट दिया।

वहीं ये सब देख नशे में धुत्त पिता जगदीश गुस्‍से से बेकाबू हो गया। उसने अपने इकलौते बेटे के गले पर चाकू से कई वार कर दिए। रिंकू घटनास्थल पर ही लहूलुहान होकर गिर गया। परिवारीजन और पुलिस उसे सीएचसी मवई ले गई। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्यारोपी पिता जगदीश को गिरफ्तार कर लिया है।

Suggested News