खगड़िया में मां बाजार नहीं ले गयी तो नाराज बच्ची ने की खुदकुशी, घर में मचा कोहराम

खगड़िया में मां बाजार नहीं ले गयी तो नाराज बच्ची ने की खुदकुशी, घर में मचा कोहराम

खगड़िया. जिले के परबत्ता प्रखंड अंतर्गत तेमथा करारी पंचायत के सिराजपुर गांव निवासी सुमन चौधरी की 13 वर्षिय पुत्री राधारानी महज मामूली सी बात पर अपनी जान दे डाली. बताया जा रहा है कि बच्ची की मां बाजार नहीं ले गयी, तो बच्ची ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

परिजनों का कहना है कि हर दिन की तरह बुधवार की सुबह भी स्कूल जाने के लिए राधारानी तैयार हुई थी. इस दौरान बच्ची की मां भी सुल्तानगंज बाजार जाने के लिए तैयार हुई. अपनी मां के साथ बाजार जाने के लिए बच्ची जिद्द करने लगी. अंत में मां यह सोच कर बाजार चली गई कि वह थोड़ी देर बाद चुप हो जायेगी और उसके लिए बाजार से कुछ लेते आयेगी, जिससे बिटीया रानी खुश हो जायेगी. लेकिन उसे क्या पता था कि इतनी नाराजगी उसे अपनी बिटिया से ही हमेशा के लिए दूर कर देगी.

बच्ची राधारानी की आत्महत्या की खबर चारों ओर आग तरह तेजी से फैल गई. बच्ची राधारानी के पिता सुमन चौधरी ने इस घटना को लेकर बताया कि मां के घर से बाजार जाने के बाद रोज की तरह स्कूल चली गयी थी कि इधर सूचना मिली की बच्ची ने खुद को फांसी लगा ली. वहीं ग्रामीणों ने स्थानीय थाना परबत्ता पुलिस को घटना की सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर बच्च कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया है.

वहीं इस घटना को लेकर परबत्ता एसआई उमेश प्रसाद ने बताया कि मां को बच्ची के द्वारा बाजार जाने को लेकर काफी ज़िद करने के बावजूद भी मां ने अपनी बच्ची को नहीं ले गई. तो आक्रोश में बच्ची ने पंखे से फंदा डाल लटक कर आत्महत्या कर ली.


Find Us on Facebook

Trending News