पत्नी ने नहाने को कहा तो पति ने लगाई फांसी, जानें क्या है इसमें कोरोना लिंक

पत्नी ने नहाने को कहा तो पति ने लगाई फांसी, जानें क्या है इसमें कोरोना लिंक

Desk: कोरोना वायरस को लेकर पत्नी ने घर में घुसने से पहले कपड़े उतारने और नहाने को कहा तो दंपति के बीच झगड़ा हो गया. इससे नाराज पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। भमोरा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर तफ्तीश शुरू कर दी है.

यूपी के भमोरा में बिछुरैया गांव का रवि सिंह मथुरा में एक ऑयल कंपनी के तहत पेट्रोल पंपों पर फिटर का काम करता था. वह दो दिन पहले अपने गांव आया था. मथुरा से लौटने पर उनकी पत्नी ने कहा कि कोरोना का खतरा बढ़ गया है. इसलिए घर में घुसने से पहले कपड़े घर के बाहर निकाल दो. नहाने के बाद ही किसी को छूना और घर के अंदर प्रवेश करना. इसको लेकर पति-पत्नी में कहासुनी हो गई. इसके बाद रवि सिंह घर का कुछ सामान लेने के बहाने बल्लिया बाजार गया लेकिन लॉकडाउन की वजह से उसे कोई सामान नहीं मिला.

पड़ोसियों का कहना है कि वह शराब पीने का भी शौकीन था. दुकानें बंद होने की वजह से उसे शराब भी नहीं मिली. रवि ने अपनी बहन को फोन किया. कहा कि कोई सामान मिला नहीं है. कोरोना को लेकर मुझे काफी डर लग रहा है. मेरा मन खराब हो रहा है.  मुझे ढूंढने की कोशिश मत करना. इसके बाद रवि ने मंगलवार रात को कटका भरत गांव के पास खेतों में पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. रवि की दो साल पहले ही नीरज से शादी हुई थी.

गांव वालों ने शव को लटका देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी. हालाकि भमोरा पुलिस अभी कुछ कहने से बच रही है और मामले की जांच कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News