जब राजद विधायक की पत्नी का ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया चालान!

जब राजद विधायक की पत्नी का ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया चालान!

PATNA : राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के पांचवें दिन भी ट्रैफिक पुलिस वालों ने सघन चेकिंग अभियान चलाकर 136 लोगों को बिना लाइसेंस वाहन चलाते पकड़ा और 6 लाख 80 हजार बतौर जुर्माना वसूल किया गया तो वहीं कुल 1487 वाहनों की जांच भी की गई। 

सबसे बड़ी बात यह है कि इस चेकिंग अभियान में  वीआईपी से लेकर वीवीआइपी तक को नहीं बख्शा जा रहा है।इसका नजारा कल पटना में म्यूजियम के चेकिंग अभियान के दौरान दिखा।

राजद विधायक की पत्नी ने नहीं लगा रखा था सीट बेल्ट।

जमुई के वर्तमान राजद विधायक और पूर्व मंत्री विजय प्रकाश की गाड़ी म्यूजियम के पास से गुजर रही थी।  उस गाड़ी में उनकी पत्नी और उनका अंगरक्षक बैठा था। विधायक का नेम प्लेट लगे टाटा स्टॉर्म जैसे ही म्यूजियम के पास पहुंची तो ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी को रोक दिया।

गाड़ी पर ड्राइवर के बगल में बगैर सीट बेल्ट लगाए विधायक जी की पत्नी बैठी हुई थी फिर क्या था पुलिस की जांच टीम ने गाड़ी रुकवा कर चालान काट दिया। इस पूरे घटनाक्रम में सबसे सबसे बड़ी बात यह रही कि बगैर किसी विरोध के चालान की राशि चुका दी गई।

गौरतलब है कि अगर आप गाड़ी की अगली सीट पर बैठकर शीटबेल्ट नहीं लगाएंगे तो उस एक हजार का जुर्माना लगता है।

बता दें कि जब से ट्रैफिक नियम में बदलाव आया है और बिहार की सड़कों पर जांच टीम ने उतर कर जब-जब सघन चेकिंग अभियान चलाया है तब-तब वीआईपी और वीवीआईपी के नाम पर जबरदस्त लफड़ा हुआ है।

लेकिन इस बार पुलिस बगैर किसी का सुने चालान काटने में देर नहीं करती है और अंततः बीआईपी हो या आम चालान की राशि देकर हैं छुटकारा पाना पड़ता है।

 

 

Find Us on Facebook

Trending News