बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कहां गया महबूब आलम ? वह मीरजाफर की औलाद है, उस पर कार्रवाई हो...विधानसभा में BJP विधायक ने कर दी अपशब्दों की बौछार...हुआ भारी हंगामा

कहां गया महबूब आलम ? वह मीरजाफर की औलाद है, उस पर कार्रवाई हो...विधानसभा में BJP विधायक ने कर दी अपशब्दों की बौछार...हुआ भारी हंगामा

PATNA: बिहार विधानसभा के बजट सत्र के तीसरे दिन भोजनावकाश के बाद सदन की कार्यवाही जैसे ही शुरू हुई भारी हंगामा हुआ। बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने सदन में सवाल उठाया कि कल माले विधायक महबूब आलम ने भाजपा के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इसके बाद भी अध्यक्ष ने रोका नहीं था. इसके बाद तो भाजपा विधायक संजय सरावगी ने आपा खोते हुए अपशब्दों की बौछार कर दी. कहा कि कहां गया मीरजाफऱ की औलाद महबूब आलम, कहां गया ...उस पर कार्रवाई करिए। 

विधानसभा में भारी बवाल 

संजय सरावगी ने आगे कहा कि महबूब आलम लेनिन की औलाद है, वह चाईना की औलाद है. वह बंगलादेशी की औलाद है. उस पर आपने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद विवाद बढ़ गया. स्पीकर अवध बिहारी चौधरी ने कहा कि असंसदीय शब्दों को हटाया जायेगा. कोई भी असंसदीय शब्दों का प्रयोग नहीं करेगा. सारे शब्द कार्यवाही से हटाये जायेंगे। 


भाजपा को गद्दारों की औलाद कहा था

बता दें, बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के दौरान मंगलवार को भाकपा माले के विधायक महबूब आलम ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला था। उन्होंने कहा की ये लोग सावरकर की औलाद हैं। ये लोग गद्दारों की औलाद हैं। ये लोग देशद्रोहियों की औलाद हैं। महबूब आलम यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा की जब हमारे शहीद कुर्बान हो रहे थे। तब ये लोग अंग्रेजों के तलवे चाट रहे थे। इसलिए हमारे मुख्यमंत्री बार बार बोलते हैं की आज़ादी की लड़ाई में आप लोग का क्या हिस्सा है। आप लोग बताते क्यों नहीं हो। महबूब आलम ने कहा की जिस सरदार बल्लभभाई पटेल का सहारा लेते हैं। वह हमारी विरासत हैं। जिस सुभाष चन्द्र बोस का सहारा लेते हैं। वह भी हमारी विरासत हैं। तुम्हारे पास कुछ नहीं है। अंग्रेजों के तलवे चाटने के सिवा। 

Suggested News