बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में क्राइम अनकंट्रोल, स्कूल संचालक को घर में घुसकर मारी गोली,मौके पर ही हुई मौत, खिड़की के रास्ते घुसे बदमाश

वैशाली में क्राइम अनकंट्रोल, स्कूल संचालक को घर में घुसकर मारी गोली,मौके पर ही हुई मौत, खिड़की के रास्ते घुसे बदमाश

HAJIPUR : हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के बलवा कुंवारी में गर्मी ने एक व्यक्ति की जीवन लीला समाप्त कर दिया जी हां गर्मी का समय होने के कारण स्कूल के मास्टर अपने घर में पूरे परिवार के साथ सो रहे थे। इसी दौरान गर्मी होने के कारण खिड़की खोलकर सो रहे थें।  जिसका फायदा उठाते हुए  देर रात अज्ञात अपराधियों ने खिड़की के रास्ते अंदर घुसकर मास्टर को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। . स्थानीय लोगों के मुताबिक अपराधियों ने दो गोली फायर की थी . जिसमें एक गोली मृतक के सिर में लग जाने के कारण उसकी मौत हो गई है। 

मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने आनन-फानन में उठाकर उसे हाजीपुर सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया लेकिन डॉक्टर ने उसे सदर अस्पताल में मृत्यु घोषित कर दिया है। मृतक का पहेचान बिदुपुर थाना क्षेत्र के मझौली निवासी गेंदालाल चौधरी के पुत्र सुधीर कुमार के रूप में हुआ है। मृतक सुधीर  स्कूल संचालक था। सदर थाना क्षेत्र के बलवा कुंवारी रह कर किराए के माकन में स्कुल संचालन करता था। मृतक 25 साल के लिए लीज पर जमीन लेकर स्कूल चलाता था। मृतक तीन भाई है। तीनों भाई स्कूल चलता है । दो भाई हाजीपुर में रहकर स्कूल चलाता है । तो एक भाई बिदुपुर में स्कूल संचालित करता है। मृतक के परिवार वालों के मुताबिक मृतक का अच्छा रिलेशन मकान मालिक से नहीं था। 

स्कूल के रेंट को लेकर मकान मालिक से चल रहा था विवाद

लॉकडाउन में स्कूल बंद  होने के कारण रेंट का पैसा बकाया था। जिसको लेकर हरदम मकान मालिक और स्कूल संचालक के बीच विवाद होता था। आज सुबह में पैसे को लेकर पंचायती भी स्थानीय लोग के द्वारा किया गया था । जिसमें यह मुकर्रर हुआ था, कि लॉकडाउन का पैसा EMI में चुकाने एवं करंट रेंट कैश देने की बात कि गई थी। जिसके  बाद मकान मालिक और मृतक के विवाद थम गया था।पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है । वही स्कूल भी अच्छा खासा चलता था पुरे गांव में मृतक को मास्टर साहब कह कर बुलाते थे। मृतक दो शादी किए हुए था। एक पत्नी साथ रहती थी तो दुसरी माइके रहती थी।

क्या कहते हैं  

 सदर एसडीपी के ओमप्रकाश रात तकरीबन 11:30 बजे अपराधियों द्वारा स्कूल  संचालक को गोली मारकर हत्या की गई है पूरे मामले की जांच की जा रही है

Suggested News