बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तिलक चढ़ा कर घर लौटने के दौरान दुल्हन के भाई सहित दो लोगो की सड़क हादसे में हुई मौत, अन्य तीन लोग जख्मी

तिलक चढ़ा कर घर लौटने के दौरान दुल्हन के भाई सहित दो लोगो की सड़क हादसे में हुई मौत, अन्य तीन लोग जख्मी

PATNA : बिहटा थानाक्षेत्र के पथलौटिया बांध पर बीते देर रात्रि तिलक चढ़ाकर लौट रहे दो लोगो की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि अन्य तीन लोग जख्मी हो गया। मृतक की पहचान बिहार के सारण जिला के चौखड़ा गांव निवासी राजमोहन प्रसाद का 15 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार और थाना डोरीगंज के दयालचक गांव निवासी नटक महतो का  40वर्षीय पुत्र जुनार्वि महतो के रूप में हुई है।  जबकि घायल में लड़की का पिता राज मोहन बिंद, विजुल महतो के अलावा एक अन्य लोग घायल है। जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहा मृतक दोनो शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु दानापुर अस्पताल भेज दिया है.इधर शादी के माहौल में गम के माहौल में बदल गया। 

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की देर शाम सारण जिले के कोपा थाना के चौखड़ा गांव से बिहटा थाना क्षेत्र के अमनाबाद गांव के रहने वाले चंदन कुमार का तिलक चढ़ाने के लिए लोग पिकअप से आए थे। इधर तिलक चढ़ा कर दे रात्रि सभी लोग पिकअप से ही बांध के रास्ते अपने घर सारण जिला लौट रहे थे। तभी पथलौटिया गांव के पास पिकअप के ऊपर  बैठे लोग रोड पर लगे बैरियर से टकरा गए जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग जख्मी हो गए यह घटना के बाद से पिकअप वाहन चालक  लेकर फरार बताया जा रहा है। 

थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पथलौटीया गांव के पास बीते देर रात्रि तिलक से लौटने के दौरान सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। जबकि अन्य तीन लोग जख्मी जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है फिलहाल मृतक के दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और फरार पिकअप और चालक की पहचान को लेकर छापेमारी की जा रही है।

Suggested News