कुढ़नी में कौन है भाजपा की ‘B’ टीम ! ललन सिंह ने साधा निशाना - महागठबंधन की जीत पर बड़ा दावा

कुढ़नी में कौन है भाजपा की ‘B’ टीम ! ललन सिंह ने साधा निशाना - महागठबंधन की जीत पर बड़ा दावा

पटना. कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव को लेकर चल रहे सियासी दांवपेंच के बीच जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने रविवार को कहा कि एक बार फिर से महागठबंधन की जीत तय है. उन्होंने कुढ़नी से असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने गुलाम मुर्तजा अंसारी के उम्मीदवार बनने से जुड़े सवाल पर कहा कि जनता जानती है कि कौन किसकी ‘बी’ टीम है. दरअसल, कुढ़नी में जदयू के मनोज कुशवाहा और भाजपा के केदार गुप्ता के साथ ही मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी ने नीलाभ कुमार और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने गुलाम मुर्तजा अंसारी को उम्मीदवार बनाया है. 

हालांकि ललन सिंह ने दावा किया कि उपचुनाव में एक बार फिर से कुढ़नी की जनता महागठबंधन पर भरोसा कर रही है. जदयू उम्मीदवार मनोज कुशवाहा की जीत का उन्होंने भरोसा जताया. ललन सिंह ने बिना नाम लिए ओवैसी पर निशाना साधा. भाजपा की बी टीम के रूप में बताते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव में महागठबंधन बड़ी जीत हासिल करेगी. ललन सिंह ने कहा कि चुनाव प्रचार में भी महागठबंधन के सभी नेता जाएंगे. 

वहीं भाजपा नेताओं की बिहार सरकार के खिलाफ लगातार की जा रही बयानबाजी पर ललन सिंह ने कहा कि भाजपा के सुशील मोदी और डॉ संजय जायसवाल में बयानबाजी करने की प्रतिस्पर्धा लगी है. दोनों नेता रोजाना टिप्पणियां करते हैं. मोदी और जायसवाल के बयानों पर गंभीर न होने का संकेत देते ललन सिंह ने कहा कि भाजपा को बिहार के लोग लगातार नकार रहे हैं. पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ के चुनाव परिणाम में भी यह साबित हुआ है. जदयू पर युवाओं और छात्रों ने भरोसा जताया है. इसी तरह अब कुढ़नी में वहां की जनता महागठबंधन पर भरोसा जताएगी. 


दरअसल, कुढ़नी में ओवैसी की पार्टी के उतरने से इसे मुस्लिम वोटों के बिखड़ाव के रूप में देखा जा रहा है. गोपालगंज उपचुनाव में बड़ी संख्या में मुस्लिम वोटरों का झुकाव ओवैसी के उम्मीदवार की ओर देखा गया और राजद प्रत्याशी की हार का इसे एक बड़ा कारण इसे माना गया है. माना जा रहा है कि कुढ़नी में भी अगर ऐसा हुआ तो यह महागठबंधन के परम्परागत वोट बैंक में सेंधमारी होगी. इससे भाजपा को फायदा हो सकता है. यही कारण है कि अब ललन सिंह ने बिना नाम लिए ओवैसी के दल को भाजपा की बी टीम होने का संकेत दिया है. 


Find Us on Facebook

Trending News