बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कौन है वो शख्स जिसपर अतीक को शहीद बताने पर पुलिस ने जारी किया 107 का नोटिस

कौन है वो शख्स जिसपर अतीक को शहीद बताने पर पुलिस ने जारी किया 107 का नोटिस

PATNA :  शुक्रवार को पटना जंक्शन स्थित जामा मस्जिद के समीप अलविदा जुम्मे की नमाज के बाद उत्तर प्रदेश के प्रयागराज शहर में मारे गए माफिया डॉन अतीत अहमद के समर्थन में नारे लगे थे और उसे शहीद बताया गया था. पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए शनिवार को नारा लगाने वाले शख्स के खिलाफ 107 का नोटिस जारी किया. 

इस दौरान नारा लगाने वाले शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरोध में भी नारे लगाये थे. मामले के प्रकाश में आने के बाद पुलिस उपाधीक्षक, अनुमंडल पदाधिकारी और कोतवाली थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर जाकर समूचे प्रकरण की जांच. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि नारा लगाने वाले शख्स का नाम रईस आजम है. उसके पिता का नाम रियाजुल हक है और वह राजधानी पटना के ही बाकरगंज मोहल्ला स्थित रामपुर का रहने वाला है. नारे लगाने वाले शख्स का न्यू मार्किट में एक बैग का  दुकान है. 

हालाँकि जामा मस्जिद के अध्यक्ष एवं अन्य स्थानीय गणमान्य व्यक्तियों और दुकानदारों ने बताया है कि मुस्लिम समुदाय का कोई व्यक्ति उस शख्स के साथ नहीं है. उसने सस्ती लोकप्रियता के लिए नारेबाजी की. स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि उस व्यक्ति की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. उधर मामले को लेकर जांच जारी है और इसको लेकर 107 का नोटिस कोतवाली थाने की ओर से जारी किया गया है.

Suggested News