बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शार्ट सर्किट से पूरा घर जलकर खाक, मुश्किल से अपनी जान बचा पाए परिवार के लोग, लाखों का नुकसान

शार्ट सर्किट से पूरा घर जलकर खाक, मुश्किल से अपनी जान बचा पाए परिवार के लोग, लाखों का नुकसान

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में आज पहले सुबह एक बार फिर आगजनी की भीषण घटना घटी जिसमें तकरीबन लाखों रुपए मूल्य की संपत्ति जलकर राख हो गई है वही इस आगजनी की घटना में कुछ मवेशियों के जलने की बात भी सामने आ रही है।

बताते चलें कि मामला जिले के सकरा थाना क्षेत्र के बाजी बुजुर्ग पंचायत के वार्ड संख्या 9 की है जहां आज अहले सुबह बिजली की शार्ट सर्किट से आग लग गई और देखते ही देखते जब तक लोग कुछ समझ पाते आग पूरी तरह से घर को अपने आगोश में ले चुका था हालांकि स्थानीय लोग आग पर काबू पाने के लिए काफी मशक्कत किया लेकिन सफलता नहीं मिली जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी अग्निशमन विभाग को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे अग्निशमन विभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

 वहीं मामले में पीड़ित नीतू देवी ने बताया कि आज अहले सुबह वह अपने बच्चे के साथ रूम में सोई हुई थी तभी घर में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते थोड़ी ही देर में आज नेट अपने आगोश में पूरे घर को ले लिया। किसी तरह  बच्चे को लेकर घर से बाहर निकल पाई। बाकी कोई भी चीज घर से बाहर नहीं निकल पाया जिससे लाखों की संपत्ति का नुकसान हो गया है।

 स्थानीय मुखिया ने बताया कि आज अहले सुबह बाजी बुजुर्ग पंचायत के वार्ड संख्या 9 के निवासी नीतू देवी के मकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग जाने की घटना हो गई जिसमें लाखों रुपए का संपत्ति जलकर राख हो गया वहीं सूचना पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है

Suggested News