बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देश में घूमने के लिए किसके पैसे खर्च कर रहे हैं प्रधानमंत्री, हिसाब दें, सासाराम में नरेंद्र मोदी पर बरसे दीपांकर भट्टाचार्य

देश में घूमने के लिए किसके पैसे खर्च कर रहे हैं प्रधानमंत्री, हिसाब दें, सासाराम में नरेंद्र मोदी पर बरसे दीपांकर भट्टाचार्य

SASARAM : खबर सासाराम से है। भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कश्मीर यात्रा पर सवाल खड़े किए हैं तथा कहा है कि पहले प्रधानमंत्री विदेश की यात्रा में व्यस्त थे। लेकिन जब से चुनाव आया है। उसके बाद देश के अलग-अलग क्षेत्र में घूम रहे हैं। लेकिन अपने खर्चे का हिसाब नहीं दे रहे हैं। चुनाव आयोग को मोदी जी के खर्चों का हिसाब लेना चाहिए।

उद्योगपति ही हैं नरेंद्र मोदी का परिवार

 इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जिस परिवारवाद की बात कर रहे हैं, अगर वास्तविकता देखी जाए तो प्रधानमंत्री का असली परिवार उनके उद्योगपति मित्र है। खासकर उन्होंने अंबानी तथा अदानी के ऊपर हमला करते हुए कहा कि मोदी के परिवार के लोग यही है। 

बता दें कि आज सासाराम के न्यू स्टेडियम फजलगंज में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी माले का नागरिक सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें बिहार में विधायकों के पाला बदलने के संबंध में पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं आम लोगों के साथ चर्चा की। कार्यक्रम में I.N.D.I.A. के कई विधायकों के अलावे नेता मौजूद थे।

REPORT - RANJAN KUMAR

Suggested News