बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आत्महत्या करनेवाले एमटी प्रभारी के फोन में किसकी है हाथ में मेंहदी लगी तस्वीर, मोबाइल और डायरी से खुलेगा सारा राज

आत्महत्या करनेवाले एमटी प्रभारी के फोन में किसकी है हाथ में मेंहदी लगी तस्वीर, मोबाइल और डायरी से खुलेगा सारा राज

भागलपुर में महिला थाना के बैरक में परिवहन शाखा प्रभारी अभिषेक कुमार के मौत की गुत्थी उसके कमरे से बरामद उसकी डायरी और तीन मोबाइल में छिपी है. पुलिस द्वारा बरामद किये गये तीन मोबाइल में से एक मोबाइल में सिम कार्ड नहीं है जबकि डायरी के आधे से अधिक पन्ने भरे पड़े हैं. उक्त डायरी अभिषेक के मौत के पीछे की कहानी को उजागर करने में सहायक सिद्ध हो सकता है.

शादी तय हुई या नहीं, दोस्तों और परिजनों ने दिए अलग अलग बयान

घटना के समय कई पुलिस कर्मियों ने बताया था कि अभिषेक का इंगेजमेंट हो चुका है. उसकी शादी होने वाली है. पुलिस कर्मियों ने बताया कि अभिषेक के व्हाट्सएप डीपी पर पिछले एक माह से मेहंदी लगे एक लड़की के हाथ की तस्वीर है. पुलिस कर्मियों ने बताया कि शायद उक्त हाथ अभिषेक के मंगेतर की है. हालांकि उसके भाई विवेक और उसके परिजनों ने स्पष्ट बताया कि अभिषेक की शादी तय नहीं हुई थी. कई रिश्ते आ रहे थे लेकिन कोई भी रिश्ता फाइनल नहीं हुआ था.

मौके से पहले कई पुलिस कर्मियों और अधिकारियों ने किया था अभिषेक से संपर्क

घटना से पूर्व कई अधिकारियों और पुलिसकर्मियों ने अभिषेक से बात की गयी थी. इसी क्रम में 10.15 में पुलिस लाइन में तैनात डीएसपी की बातचीत भी अभिषेक के साथ हुई थी. तब तक स्थिति सामान्य होने की बात कही जा रही है.

नौकरी लगी, तो गांव में बनवाया हनुमान मंदिर

अभिषेक के दोस्त कुंदन ने बताया कि अभिषेक दो भाइयों में सबसे बड़ा है. अभिषेक के पिता पहले दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते थे. लेकिन जब उसकी नौकरी लग गयी तो वे घर चले आये. खेती किसानी करने लगे. उनके दोस्त ने बताया कि अभिषेक ने नौकरी लगने पर गांव का हनुमान मंदिर बनवाया था. अभिषेक की मां इन दिनों बीमार चल रही है और वह घर पर ही है।

बता दें एमटी प्रभारी ने बीते मंगलवार को महिला थाना के ऊपर बने बैरक में बने कमरे में आत्महत्या कर ली थी। हालांकि उसने आत्महत्या क्योंकि इसको लेकर अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं है।

Suggested News