बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस ने 91 बार क्यों दी गाली, प्रधानमंत्री मोदी ने बता दिया कैसे मिलेगा इसका जवाब

कांग्रेस ने 91 बार क्यों दी गाली, प्रधानमंत्री मोदी ने बता दिया कैसे मिलेगा इसका जवाब

DESK. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया है कि कांग्रेस ने उन्हें अब तक 91 बार गाली दी है। कर्नाटक में चल रहे विधानसभा चुनाव के प्रचार में उन्होंने कांग्रेस नेताओं द्वारा दिए गए विवादित टिप्पणी का भी मुद्दा उठाया। बीदर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस में उन्हें 91 बार गाली दी हैं। पहले कांग्रेस द्वारा कहा गया कि चौकीदार चोर है। फिर कहा गया कि मोदी चोर है। 

उन्होंने कहा, अब कांग्रेस नेताओं ने कर्नाटक के लिंगायत समुदाय को भी गाली दी है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस वाले जब भी गाली देते हैं तो उनका चुनाव में बुरा हाल होता है। इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि लोगों ने संविधान के निर्माता बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर को भी कांग्रेस के लोगों ने राष्ट्रद्रोही जैसी गाली दी। कांग्रेस के लोग वीर सावरकर को भी गाली देते हैं।

उन्होंने कहा कि जब काग्रेंस द्वारा उनको गाली दी जाती है, तो उन्हें ऐसा लगता है कि जैसी उनकी सावरकर और आंबेडकर जैसे महापुरुषों से तुलना की जा रही है। पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक की जनता के आशीर्वाद से उन्हें दी जाने वाली गालियां मिट्टी में मिल जाएंगी। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेसी गाली देते रह जाएंगे। पीएम मोदी ने कर्नाटक की जनता से कांग्रेस को किसी भी सूरत में न जिताने की अपील की है। 

उन्होंने कहा कि राज्य के लोग इस बार चुनाव में कांग्रेस को जवाब देंगे। पीएम मोदी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि बीजेपी को अपना वोट देकर राज्य में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएं।


Suggested News