बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश को लालू यादव ने क्यों नहीं लगाया दही का टीका, उपेंद्र कुशवाहा ने बताया भविष्य का सियासी संदेश

सीएम नीतीश को लालू यादव ने क्यों नहीं लगाया दही का टीका, उपेंद्र कुशवाहा ने बताया भविष्य का सियासी संदेश

PATNA: बिहार में इन दिनों मकर साक्रांति के अवसर पर दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज लोजपा (रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान ने पटना स्थित आवास पर दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया था। इस भोज में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी सहित एनडीए के लगभग सभी नेता शामिल हुए। वहीं इस कार्यक्रम में आरएलजेडी सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा भी शामिल हुए। वहां उन्होंने राजद सुप्रीमो और सीएम नीतीश को लेकर कई बायन दिया है। आरएलजेडी प्रमुख ने राबड़ी आवास पर हुई दही-चूड़ा के भोज को लेकर लालू-नीतीश पर भी निशाना साधा है।

अब सीएम को नहीं लगेगा टीका

दरअसल, सूत्रों की कहना है कि राबड़ी आवास पर आयोजित दही-चूड़ा भोज में राजद सुप्रीमो लालू यादव ने सीएम नीतीश को दही का तिलक नहीं लगाया था। जिसको लेकर आरएलजेडी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि, "अब उनको तिलक नहीं लगने वाला है। नीतीश कुमार को यह बात भूल जानी चाहिए। अब कितना दिन तक उनको तिलक लगता रहेगा? बिहार में बहुत लोग हैं, अब उनको तिलक लगेगा।

कुछ तो गड़बड़ है

वहीं महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर बुधवार को लालू प्रसाद यादव ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इतनी जल्दी थोड़ी हो जाता है। इस पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जब भीतर से हो रहा है तो बाहर बातें क्यों आ जा रही हैं? क्यों नीतीश कुमार और उनके लोग बार-बार कह रहे हैं कि शीट शेयरिंग में देरी हो रहा है? जल्द सीट शेयरिंग पर बात हो। कुशवाहा ने कहा कि देर हो रही है तो अंदर कुछ तो गड़बड़ जरूर है, यह तो सामने दिख रहा है।

सबकी अपनी अपनी इच्छा

मालूम हो कि, लालू प्रसाद यादव द्वारा राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाने के बयान को लेकर  आरएलजेडी प्रमुख ने कहा कि वह जाएं या नहीं जाएं, यह उनकी इच्छा है। उन्होंने खुद के जाने की बात पर कहा कि राम तो सबके हैं। यह अपनी इच्छा की बात है, देखा जाएगा।

Suggested News