बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"बड़े-बड़े नेता ही क्यों प्रधानमंत्री भी आएं, बिहार का चक्कर लगाएं, आखिर में तो..." जेपी नड्डा के बिहार दौरे पर तेज प्रताप यादव ने कसा तंज, कहा- विरोध नहीं करेंगे तो...

"बड़े-बड़े नेता ही क्यों प्रधानमंत्री भी आएं, बिहार का चक्कर लगाएं, आखिर में तो..." जेपी नड्डा के बिहार दौरे पर तेज प्रताप यादव ने कसा तंज, कहा- विरोध नहीं करेंगे तो...

PATNA: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार दौरे पर हैं। उन्होंने गुरुवार को भाजपा के भीष्म पितामह स्व. कैलाशपति मिश्रा के 100वीं जंयती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू यादव, सीएम नीतीश कुमार सहित पूरे विपक्ष पर जमकर हमला बोले। उन्होंने कहा कि अब परिवारवादी पार्टियों का खात्मा तय है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी ने अब दूसरों को कंधे पर बैठाना छोड़ दिया है। वहीं जेपी नड्डा के इस बयान पर लालू यादव के बड़े बेटे और वन और पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने तंज कसा है।

विरोध नहीं करने पर रुक जाएगा रोटी-दाल: दरअसल, जेपी नड्डा के बिहार दौरे पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि अगर वह आरजेडी का विरोध नहीं करेंगे तो उनका पेट कैसे चलेगा। उनकी दाल रोटी बंद हो जाएगी। मोदी जी उनका दाल रोटी बंद कर देंगे। इसलिए वह हमारा विरोध कर रहा हैं। वहीं क्षेत्रीय पार्टियों की खात्मा को लेकर तेज प्रताप ने कहा कि, क्षेत्रीय पार्टी कैसे खत्म हो जाएगा। क्षेत्रीय पार्टी खत्म होने वाला थोड़ी है। 


अपने दम पर हार रही भाजपा: तेज प्रताप यादव ने जेपी नड्डा के अपने दम पर चुनाव लड़ने और जीतने वाले बयान को लेकर कहा कि भाजपा अपने दम पर हार भी तो रही है। भाजपा को हनुमान जी का गद्दा लगा है। बहुत गद्दा लेकर अमित शाह और सब लोग घूम रहे थे वहीं गद्दा इनको लग गया। फिर ऐसा ना हो की और ज्यादा लग जाए। 

तय है बीजेपी की हार: बता दें कि, बिहार दौरे पर कुछ दिन पहले ही अमित शाह आए थे। जिसके बाद जेपी नड्डा आएं हैं। वहीं नवंबर में एक बार फिर अमित शाह के बिहार दौरे की संभावना जताई जा रही है। जिसे लेकर तेज प्रताप यादव ने कहा कि, बिहार में भाजपा के बड़े-बड़े नेता आ रहे हैं। अमित शाह आ रहे हैं। मैं तो बोल रहा हूं और बड़े-बड़े नेता आए प्रधानमंत्री भी आएं, बिहार का चक्कर लगाए। अंत में तो यहां से भी हारना ही है। 

Suggested News