बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बंद का व्यापक असर : राजद कार्यकर्ताओं के द्वारा आगजनी कर रोड जाम कर किया उग्र प्रदर्शन, जमकर बरसीं लवली आनंद

बंद का व्यापक असर : राजद कार्यकर्ताओं के द्वारा आगजनी कर रोड जाम कर किया उग्र प्रदर्शन, जमकर बरसीं लवली आनंद

SAHARSA :- बिहार के सहरसा में भी बिहार बंद का व्यापक असर देखने को मिला।छात्रों के समर्थन में आज राजद के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के विरोध में  आगजनी और रोड जामकर कर रहे हैं विरोध प्रदर्शन।इस प्रदर्शन में राजद के जिला अध्यक्ष ताहिर,राजद नेता पूर्व वीडियो गौतम कृष्ण,राजद नेत्री पूर्व सांसद लवली आनंद भी मौजूद थे।

विरोध प्रदर्शन में शामिल राजद नेत्री पूर्व सांसद लवली आनंद ने कहा की समान लोग जान रहे हैं कि जिस तरह से सरकार की नीति है आर आर बी और एनटीपीसी में घोटाला किया गया है।छात्र को लॉज में घुस कर प्रशासन के द्वारा बुरी तरह से पीटा गया है।जो शिक्षक शिक्षा देता है छात्रों को उसे माफिया कहा जाता है।तीन साल से अभी तक 2019 का रिजल्ट नहीं दिया गया है,जहां सात लाख लोगों का रिजल्ट देना था वहां मात्र तीन लाख का रिजल्ट दिया गया।

कहीं पर आप 93 कहीं 96 दिखा रहे हैं,कहीं एक ही लोगों को तीन बार रिजल्ट दे रहे हैं,और बांकी के छात्र के भविष्य के साथ खेलवार कर रहे हैं,ग्रुप डी के साथ भी अन्याय कर रहे है।एक परीक्षा को दो दो बार करा रहे हैं।यहां बहुत धांधली है। इन सभी बातों को लेकर जब छात्र लोकतंत्र में अपनी आवाज उठाते हैं तो उनके ऊपर आप डंडा चलाते है और जख्मी करते हैं।जब छात्र का आंदोलन होगा तब सरकार नहीं सम्भाल सकेगी।उसके भविष्य के साथ अन्याय किया जा रहा है।


Suggested News