बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में पत्नी हुई ठगी का शिकार तो पति ने परेशान होकर खाया जहर

बांका में पत्नी  हुई ठगी का शिकार तो पति ने परेशान होकर खाया जहर

बांका  के चांदन  प्रखंड में पत्नी  हुई ठगी का शिकार तो पति ने जहर खा लिया है।  मामला चांदन थाना क्षेत्र के नीलकोठी गांव का बताया जा रहा है जहाँ पीड़िता राजेश चौधरी पिता जतन चौधरी  पत्नी के साथ ठगी होने को लेकर काफी दिनों से परेशान था। एक दिन पहले पत्नी के साथ काफी मारपीट भी किया था ।बुधवार को मानसिक संतुलन खोकर पीड़ित युवक ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। 

मौके पर परिजनों ने आनंद-फानन में उसे चान्दन अस्पताल लाया जहां डॉक्टरों ने युवक की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उसे देवघर सदर अस्पताल रेफर कर दिया। पीड़िता राजेश चौधरी की पत्नी ने बताया कि गांव के ही हीरा पंजियारा पिता खांकू पंजियारा ने ऊंचे ब्याज पर सभी ग्रुप महिलाओं का लगभग 20 लाख रुपया लेने की बात कही और लोन का पैसा कुछ महीनो तक हीरा पंजियारा द्वारा चुकता भी किया गया है और कुछ महीनो से लिया हुआ पैसा वापस नहीं कर रहा है जिसका आवेश में हमारे पति ने मेरे साथ काफी मारपीट कर स्वयं को जहर खाकर जान देने की कोशिश की है।

 गांव में हम सभी महिलाएं भी परेशान  हैं। दो दिन पहले सरपंच के द्वारा गांव में पंचायत भी बुलाया था लेकिन इसका समाधान नहीं हो सका और आज बुधवार को हमारे पति ने जहर खा लिया। इस मामले को लेकर पीड़िता के भाई प्रकाश चौधरी ने थाना अध्यक्ष विष्णुदेव कुमार को  जानकारी दिया गया। थाना प्रभारी ने परिजनों को पहले बेहतर इलाज करवाने की बात कही, उसके बाद थाना में आवेदन देने की बात कही गई। इस संदर्भ में प्रभारी थाना अध्यक्ष विष्णुदेव कुमार ने बताया कि आवेदन आने पर जांचों उपरांत कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News