BIHAR NEWS : पत्नी ने सुपारी देकर कराई पति की हत्या, पुलिस ने शूटर सहित चार को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : पत्नी ने सुपारी देकर कराई पति की हत्या, पुलिस ने शूटर सहित चार को किया गिरफ्तार

GAYA : जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने हत्याकांड मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही गिरफ्तार लोगों के पास से हथियार भी बरामद किया गया है। इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि विगत 23 अक्टूबर की रात्रि जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र के काजी मोहल्ला स्थित रूबी श्रृंगार दुकान के स्टाफ मोहम्मद तैयब आलम को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद से पुलिस ने इस घटना को चुनौती के रूप में लिया था। इस मामले में सिटी एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम का भी गठन किया गया था। जिसके बाद से पुलिस लगातार मामले की छानबीन कर रही थी। 

इस दौरान यह गुप्त सूचना मिली कि शेरघाटी थाना क्षेत्र के हमजापुर गांव के समीप घटना में शामिल अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इक्कट्ठा हुए हैं। जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए कई थानों की पुलिस द्वारा हमजापुर में छापामारी की गई। जहां से फोटो खान और पंकज पासवान को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से हथियार भी बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि मौके से तीन अन्य अपराधी भागने में सफल रहे। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर है।

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार दोनों अपराधियों की निशानदेही पर शेरघाटी बाजार से ही मो. जीशान को भी गिरफ्तार किया गया है। मो. जीशान ने ही सुपारी लेने का कार्य किया था। उन्होंने बताया कि पूछताछ के क्रम में अपराधियों के द्वारा यह जानकारी दी गई कि मृतक मो. तैयब आलम की पत्नी अफशा परवीन ने ही उक्त अपराधियों को अपने पति की हत्या के लिए सुपारी दी थी। अफशा परवीन की पूर्व में अपने एक प्रेमी से शादी हुई थी। इसके बाद उसने तैयब आलम से दूसरा विवाह किया था। अफशा परवीन ने अपने पति तैयब आलम की हत्या के लिए 2 लाख की सुपारी दी थी। जिसके बाद 80 हजार रुपए एडवांस दिए गए थे। बाकी पैसा काम हो जाने के बाद देने की बात हुई थी। उन्होंने कहा कि उक्त अपराधियों के पास से पुलिस ने 2 देसी कट्टा, 5 जिंदा कारतूस व घटना में प्रयुक्त 3 मोबाइल को भी गिरफ्तार किया है। इस मामले में मृतक की पत्नी अफशा परवीन को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News