बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नेपाली बॉयफ्रेंड के चक्कर में पत्नी ने करवा दी अपने पति की हत्या, पटना में रहने के दौरान हुई थी आंखे चार

नेपाली बॉयफ्रेंड के चक्कर में पत्नी ने करवा दी अपने पति की हत्या, पटना में रहने के दौरान हुई थी आंखे चार

HAJIPUR : वैशाली जिले के राघोपुर रुस्तमपुर ओपी क्षेत्र के रुस्तमपुर में स्कूल गार्ड जितेंद्र कुमार की की गोली मार कर हत्या मामले में पुलिस ने 1 महीने बाद खुलासा कर दिया है। पूरे हत्याकांड में पत्नी की भूमिका सामने आई है। जिसने अपने बॉयफ्रेंड से मिलकर अपने पति की हत्या कराई थी। मामले में पुलिस ने पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है जिसे पुलिस पूछताछ के बाद  अब जेल भेज दिया गया है। 

पुलिस ने बताया कि स्कूल गार्ड की  पत्नी अपने नेपाली बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पूरी घटना को अंजाम दिया था।  लंबे समय से अपने नेपाली बॉयफ्रेंड के साथ पत्नी रिलेशनशिप में थी। इसके बाद राघोपुर के उन दो सहयोगी के साथ नेपाली बॉयफ्रेंड ने मिलकर पूरे घटना को अंजाम दिया था। महिला कुछ दिन पहले पटना के कच्ची दरगाह में रहती थी ।  जहां से पटना से बिदुपुर तक बनने वाले सिक्स लेन पुल में काम करने वाले एक नेपाली मजदूर से प्यार हो गया था लेकिन पति को इस बात की भनक लगते ही घर में पत्नी से विवाद शुरू हो गया था। जिसके बाद पत्नी ने अपने बॉयफ्रेंड से मिलकर पूरे हत्याकांड की योजना बनाई। 

जिसे उसके नेपाली प्रेमी ने अपने राघोपुर के दो दोस्त के सहयोग से पूरी घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि पूरे घटना के लाइनर मृतक गार्ड की पत्नी रेखा देवी थी । वहीं नेपाली बॉयफ्रेंड पांडव साफी जो नेपाल के टोपा चककला का रहनेवाला है। वहीं उसका दो साथी राहुल कुमार और कवि कुमार रुस्तमपुर का रहने वाला है। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देसी कट्टा एक जिंदा कारतूस पांच मोबाइल घटना में शामिल मोटरसाइकिल को बरामद किया है। 


क्या कहते है वैशाली एसपी

मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या की घटना सामने आने के बाद एसडीपीओ, सदर के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। जिसमें रूस्तमपुर ओ०पी० पुलिस एवं जिला आसूचना इकाई की टीम को शामिल किया गया। उक्त टीम के द्वारा तकनीकि अनुसंधान के तहत घटना में शामिल मृतक की पत्नी एवं 03 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। तकनीकि अनुसंधान एवं अपराधियों से पूछताछ के क्रम में यह बात प्रकाश में आई कि मृतक की पत्नी रेखा देवी का घटना में शामिल अपराधी (पाण्डव साफी) के साथ प्रेम-प्रसंग था। जिस कारण पाण्डव साफी अन्य दो अपराधकर्मियों के द्वारा उसके पति की हत्या कर दी गई। 

मामले में गिरफ्तार अपराधियों की पहचान राहुल कुमार, पे.-मिथलेश राय, सा.-हिमतपुर, थाना-रूस्तमपुर ओपी, जिला-वैशाली। 02. कवि कुमार, पे.विश्वनाथ राय, सा.-हिमतपुर, थाना-रूस्तमपुर ओपी, जिला-वैशाली। 03. पाण्डव साफी, पे.-महावीर सफी, सा-टोपाचकला, थाना-हनुमाननगर, जिला-सबतरी (नेपाल)। 04. रेखा देवी, पति-स्व. जितेन्द्र कुमार, सा थाना-रूस्तमपुर ओपी, जिला-वैशाली के रूप में की गई है। पुलिस ने उनके पास से  01 देसी कट्टा, 01 जिन्दा कारतूस, 01 बाईक एवं 05 मोबाइल बरामद किया है।


Suggested News