पत्नी ने ससुराल जा रहे युवक की रास्ते में कराई हत्या, सारे गहने लेकर हुई फरार

पत्नी ने ससुराल जा रहे युवक की रास्ते में कराई हत्या, सारे गहने लेकर हुई फरार

BEGUSARAI : जिले के बलिया थाना क्षेत्र में पत्नी के संग ससुराल जा रहे युवक की रास्ते में ही हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद युवक की पत्नी का भी कोई पता नहीं है। अब मृतक के परिजनों का कहना है कि उसने ही अपने पति की हत्या करवाई है। फिलहाल घटना सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

घर से जेवर और नगद भी साथ लेकर निकली थी मुस्कान
 जानकारी के अनुसार कस्बा गांव निवासी अमोल शर्मा की पत्नी मुस्कान कुमारी सोमवार की शाम अपने नैहर जाने के लिए अकेले निकल गई। पति अमोल ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन मुस्कान रुकने के लिए तैयार नहीं हुई तो अमोल भी अपनी पत्नी के साथ अपने ससुराल लखमीनिया जाने के लिए साथ हो गया। दोनों के घर से निकलने की जानकारी परिवार के किसी सदस्य को नहीं हुई। अगली सुबह जब परिवार वालों ने अमोल के कमरे का दरवाजा खुला पाया तो खोजबीन की तो ना तो अमोल था ना ही उसकी पत्नी मुस्कान घर में कहीं नजर आई। परिजनों ने बताया कि उनलोगों का फोन भी बंद था, जिसके कारण मंगलवार को कुछ भी पता नहीं कर सके। 

बुधवार को मिली हत्या की खबर

बुधवार की सुबह उर्दू प्राथमिक विद्यालय अलीनगर कस्बा मोहल्ले के सरसों के खेत में किसी का शव होने की जानकारी मिलने पर घरवाले जब देखने गए तो अमोल की पहचान हुई। मृतक के शव के पास ही खून से सना कपड़ा तथा जिस लकड़ी से पीटकर उसकी हत्या की गई वह भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। मृतक की मां ने बताया कि मुस्कान कुमारी अपने साथ सारे जेवर, नए कपड़े तथा नगद रुपए लेकर चली गई है। 


गांव वालों का कहना है कि मुस्कान सुंदर थी तथा उसके घर युवकों का आना जाना भी था। ऐसा माना जा रहा है कि गांव के सुनसान इलाके में मुस्कान ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर उसी आम की लकड़ी अमोल के सर पर मार कर उसकी हत्या कर दी है। पुलिस इस मामले में प्रेमी के साथ मिलकर हत्या के एंगल पर काम कर रही है।
दो वर्ष हुई थी शादी

इस संबंध में अमोल की मां अरुणा देवी द्वारा स्थानीय थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दिये गए आवेदन में उन्होंने कहा है कि उनके पुत्र अमोल कुमार शर्मा का विवाह 2 वर्ष पूर्व बलिया थाना क्षेत्र के लखमीनिया निवासी मनोज शर्मा की पुत्री मुस्कान के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों के रिश्ते में अनबन चल रही थी।

गोलगप्पा बेचने का काम करता था अमोल

अमोल की हत्या के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। अमोल गोलगप्पा बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। बड़ा भाई लक्ष्मण शर्मा मुंबई में मजदूरी करता है। जिसने मोबाइल पर अमोल के शव की तस्वीर देखी तो अपने घर वालों को इसकी जानकारी दी। वहीं, छोटा भाई अभिषेक कुमार 12वीं का छात्र है।

 पुलिस मृतक की पत्नी की कर रही है खोज

 डीएसपी निशिथ प्रिया ने कहा कि दिए गए आवेदन के आधार पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल से खून से सनी लकड़ी तथा घटनास्थल पर से कुछ कपड़े भी बरामद किये गये हैं। लकड़ी तथा कपड़े को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News