बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बच्चे को लेकर खिड़की तोड़कर भाग गयी पत्नी, ढूंढकर लाने वालों के लिए पति ने की इनाम की घोषण

बच्चे को लेकर खिड़की तोड़कर भाग गयी पत्नी, ढूंढकर लाने वालों के लिए पति ने की इनाम की घोषण

DESK. एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. एक महिला घर की खिड़की से अपने बच्चे के साथ ससुराल से भाग गयी. इसके बाद उसके पति ढूंढ रहे हैं. पति सोशल मीडिया के जरिये अपनी पत्नी की तलाश कर रहा है. यहां तक की उसने पत्नी और बच्चों को खोज कर लाने वालों के लिए इनाम की भी घोषणा कर दी है. उन्होंने कहा है, जो उसकी पत्नी और बच्चे को ढूंढ कर लाएगा उसे 5 हजार रुपये इनाम दिया जाएगा. यह मामला पश्चिम बंगाल का है.

पेशे से बढ़ई पति अपनी पत्नी और बच्चे की तलाश में अलग-अलग जगहों का चक्कर काट रहा है. अंतिम उपाय के रूप में उसने सोशल मीडिया पर एक हताश अपील की है. उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया, "यह महिला और बच्चा 9 दिसंबर से लापता है, जो कोई भी उन्हें देखेगा, कृपया मुझे सूचित करें. जो ढूंढ कर लाएगा उन्हें पांच हजार रुपये का इनाम मिलेगा."

घटना की जानकारी उन्हें नौ दिसंबर को उस समय मिली, जब वह काम के सिलसिले में हैदराबाद में था. वह अगले दिन अपनी पत्नी को खोजने के लिए लौटा. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें परिवार द्वारा घटना के बारे में सूचित नहीं किया गया था. हालांकि, पति ने कहा कि पुलिस को विस्तार से सूचित किया गया था.

पति ने कहा, "मेरी पत्नी को लालच दिया गया होगा. वह अशिक्षित होने के कारण बहक गई थी. अगर उसे बीच में छोड़ दिया गया तो वह घर वापस नहीं आ पाएगी."उसने कहा कि उसकी पत्नी और बच्चा उसके माता-पिता के साथ रहता था और उनके पास घर में कभी मोबाइल फोन नहीं था. उसने कहा, "घर में हर कोई अब बस उनकी वापसी का इंतजार कर रहा है. पुलिस को लिखित में सूचित कर दिया है. मैंने फेसबुक पर पोस्ट किया है, जो भी उन्हें वापस लाएगा उन्हें 5,000 रुपये देंगे."



Suggested News