बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अवैध संबंध के शक में पत्नी की गला दबाकर हत्या, दिल्ली भागने के दौरान पति हुआ गिरफ्तार

अवैध संबंध के शक में पत्नी की गला दबाकर हत्या, दिल्ली भागने के दौरान पति हुआ गिरफ्तार

नवादा. जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के पचगामा गांव में एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही अकबरपुर थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिए और पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया.

अकबरपुर थाना क्षेत्र के पचगामा गांव के रहने वाले मुरारी रावत की पुत्री गुड़िया देवी की शादी 2014 में लखीसराय जिला के शंकर मोहल्ला के रहने वाले प्रभास मंडल के पुत्र रंजीत मंडल के साथ हुई थी. 8 साल पहले धूमधाम से हुए विवाह के बाद दंपत्ति को तीन लड़का भी हैं। लेकिन रंजीत अपनी पत्नी पर लगातार शक करता था कि उसका किसी से अवैध संबंध है। इसी को लेकर घर में अक्सर लड़ाई झगड़ा होते रहता था। 

सोमवार को भी पति पत्नी के बीच बंद कमरे में विवाद हो गया। आरोप है कि उसी क्रम में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद रंजीत चुपचाप घर से फरार हो गया। थोड़ी देर बाद घर वालों को भनक लगी कि इतनी देर बाद भी गुड़िया रूम से क्यों नहीं निकली. जब घरवाले दरवाजा खोला तो गुड़िया की मौत हो चुकी थी। आनन-फानन में तुरंत इसकी जानकारी स्थानीय थाना को दी गई। 

अकबरपुर थाना की पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर पति की गिरफ्तारी के लिए नवादा के रेलवे स्टेशन पर छापामारी की। दिल्ली भाग रहे रंजीत मंडल को ट्रेन आने से पहले पुलिस ने धर दबोच  लिया। अकबरपुर थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि रंजीत मंडल को पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अवैध संबंध के शक के आधार पर पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या की हैं।  


Suggested News