बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी की बेरहमी से की हत्या, घर की दीवार पर लिखा - मैंने बीवी की हत्या की है

पत्नी की बेरहमी से की हत्या, घर की दीवार पर लिखा - मैंने बीवी की हत्या की है

SITAMADHI : जिले से अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है जहां  पति द्वारा अपनी पत्नी को बेरहमी तरीके से हत्या कर दी गई है और आश्चर्य की बात तो यह है हत्या करने के बाद दीवार पर पति द्वारा लिखा गया मैंने बीवी की हत्या की है। हालांकि इस मामले की पुष्टि नहीं की गई है की दीवार पर उनके पति ने ही लिखा हैं या  किसी और ने दीवार पर लिख दिया है। ताकि मामले में पुलिस को भ्रमित किया जा सके।  फिलहाल  पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले भेज दी है और मामले की जांच में जुट गई है।

घटना पुनौरा थाना क्षेत्र के बड़ी बाजार की हैं। वहीं मृतका के पिता ने बताया कि एक दिन पहले ही मद्रास से लौटा था। कल अपनी बेटी से मिलने गया था। मिठाई भी लेकर गया था। आज उसकी मौत की खबर सामने आई है। पिता ने बताया कि मेरे दामाद ने ही बेटी की हत्या की है। हालांकि हत्या के कारणों को लेकर उन्होंने कुछ भी जानकारी नहीं होने की बात कही है।

वहीं जिस तरह से हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। उसके बाद गांव में हड़कंप की स्थिति है। अब तक यह माना जा रहा है कि विवाहिता की हत्या पति ने ही की है और उसके बाद फरार है। लेकिन पुलिस अभी भी इस पर अधिकारिक तौर पर कुछ भी कहने से बच रही है। फिलहाल, पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Suggested News