पत्नी कर रही थी दूसरे युवक से बात, विरोध करने पर सीआरपीएफ जवान को ससुराल वालों ने जमकर पीटा

पत्नी कर रही थी दूसरे युवक से बात, विरोध करने पर सीआरपीएफ जवान को ससुराल वालों ने जमकर पीटा

नवादा. जिले के रजौली थाना क्षेत्र के सलमपुर बेलदरिया गांव में ससुराल गए सीआरपीएफ जवान के साथ जमकर मारपीट की गई। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जख्मी सीआरपीएफ जवान गिरियक थाना क्षेत्र के रैयतर निवासी मुन्नीलाल रविदास ने बताया कि वह अपनी डेढ़ माह की बच्ची से मिलने ससुराल गया था, जहां मेरी पत्नी निर्मला कुमारी किसी दूसरे युवक से बात कर रही था। मुन्नीलाल ने जब इसका विरोध किया तो पत्नी झगड़ने लगी। आरोप है कि इसी बीच सास, ससुर और साला ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। 

चुन्नीलाल ने बताया कि वह जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में पोस्टेड है। वर्ष 2017 में गांव के रविंद्र नामक युवक की साली से उसकी पहचान हुई. दोनों में मोबाइल पर बातचीत शुरू हुई और वर्ष 2018 में उसके साथ शादी कर ली। चुन्नीलाल  सीआरपीएफ जवान के रूप में जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में पोस्टेड है. उसका कहना है कि उसकी पत्नी किसी दूसरे युवक से बात करती है. वह अपनी पत्नी की इसी आदत का विरोध करता है

डेढ़ माह पूर्व उसकी पत्नी ने एक बच्ची को जन्म दिया जिसे देखने के लिए वह छुट्टी लेकर ससुराल गया। ससुराल में जब पत्नी को दूसरे युवक से बात करते सुना तो फिर से उसने इसका विरोध किया. पीड़ित ने अपने सास, ससुर और साला पर मारपीट का आरोप लगाया है. 


Find Us on Facebook

Trending News