बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अकेले रहेंगे पर तेरे ही रहेंगे.. वैलेन्टाइन डे पर प्रेमिका मामी को प्रेमी भांजे ने दिया हैरान कर देने वाला गिफ्ट, पढ़कर हो जाएंगे दंग

अकेले रहेंगे पर तेरे ही रहेंगे.. वैलेन्टाइन डे पर प्रेमिका मामी को प्रेमी भांजे ने दिया हैरान कर देने वाला गिफ्ट, पढ़कर हो जाएंगे दंग

मप्र- प्यार और मोहब्बत के इज़हार के पर्व पर जहां कई कपल्स ने अपने वैलेंटाइन के साथ सेलिब्रेट किया वहीं अपने से दस साल से अधिक छोटे भांजे के इश्क में पागल मामी ने वैलेंटाइन डे के दिन ही अपने ही पति की बेरहमी से हत्या करवा दी. भाजे और मामी का प्यार परवान चढ़ता गया. दोनों का एक दूसरे बिना जीना दूभर हो गया इसी बीच नाजायज संबंध भी बन गया. नाजायज रिश्तों के अवैध संबंध में मामी की सहमति से नशेड़ी मामा को रास्ते से हटाने की योजना बनाई.

भांजे ने अपने दोस्तों की मदद से  मामा को घर में हीं मौत के घाट उतार दिया उसके बाद उसे  भोपाल इलाके अहिर खेड़ी काकड़ पुलिया के पास फेंक दिया. गाड़ी के आसपास सामान बिखेर दिया, जिससे ऐसा लगे कि यह दुर्घटना है. 

हत्या  के पहले आरोपी भांजे  ने सोशल मीडिया पर स्टेटस डाला था कि ‘मेरा इश्क औरों जैसा नहीं है, अकेले रहेंगे पर तेरे ही रहेंगे.’ भांजे शुभम ने अपने ही मामा रूप सिंह राठौड़ को मौत के घाट उतार दिया. 14 फरवरी की है. वैलेंटाइन डे के दिन मामी को तोहफे के रूप में भांजे शुभम ने अपने ही मामा को मौत के घाट उतार कर हमेशा के लिए दूर कर दिया. 

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों पर चढ़े  इश्क की खुमार पुलिस उतारने की तैयारी मे है.

Suggested News