बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्या महुआ मोइत्रा की फिर होगी लोकसभा में वापसी? सर्वे से हो गया खुलासा...4 जून का है इंतजार

क्या महुआ मोइत्रा की फिर होगी लोकसभा में वापसी? सर्वे से हो गया खुलासा...4 जून का है इंतजार

गिफ्ट और कैश के बदले सवाल पूछने के मामले में लोकसभा की सदस्यता से बर्खास्त तृणमूल कांग्रेस की नेता महुआ मोइत्रा फिर से लोकसभा में पहुंचेंगीं? सर्वे से खुलासा हुआ है. बांग्लादेश की सीमा से सटी कृष्णानगर लोकसभा सीट पश्चिम बंगाल सबसे हॉट  लोकसभा सीटों में से एक है. इस सीट से तृणमूल कांग्रेस ने  लोकसभा से निलंबित सांसद महुआ मोइत्रा को फिर से प्रत्याशी बनाया था.

 प. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने महुआ मोइत्रा के पक्ष में चुनाव प्रचार किया है और दावा किया है कि महुआ मोइत्रा फिर से चुनाव में जीत हासिल कर लोकसभा जाएंगी. भाजपा ने  महुआ मोइत्रा के खिलाफ राजमाता अमृता राय को मैदान में उतारा तो माकपा ने एसएम सादी को टिकट थमाया था.मतदान खत्म हो चुका है. परिणाम की बेसब्री से प्रतीक्षा है. 

सांसद पद से निलंबित किए जाने के बाद महुआ मोइत्रा ने वादा किया था कि वह फिर से लोकसभा में लौट कर आएंगी. महुआ मोइत्रा के वादे के अनुरूप तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने फिर से उन्हें नदिया जिले के कृष्णानगर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. 

एग्जिट पोल का अनुमान है कि महुआ मोइत्रा की फिर से लोकसभा में वापसी हो रही है. सर्वे में दावा किया गया है कि वह फिर से इस सीट से निर्वाचित हो सकती हैं, हालांकि लोकसभा चुनाव का परिणाम 4 जून को घोषित होगा. चुनाव परिणाम से यह साफ होगा कि क्या महुआ मोइत्रा विजयी होती है या फिर उन्हें पराजय का सामना करना पड़ेगा.

Suggested News