बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मिट्टी में मिला देंगे अभियान शुरू! प्रयागराज में बीच सड़क दो लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, एक हत्यारे को किया ढेर

मिट्टी में मिला देंगे अभियान शुरू! प्रयागराज में बीच सड़क दो लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, एक हत्यारे को किया ढेर

DESK : दो दिन पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानभा में भाषण देते हुए कहा कि राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके सरकारी गनर की दिनदहाड़े हत्या में शामिल किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा। उन्हें मिट्टी में मिला दिया जाएगा। अब यूपी पुलिस ने सीएम के बयान को सच साबित करना शुरू कर दिया है। प्रयागराज कांड में शामिल एक हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने सोमवार (27 फरवरी, 2023) को मार गिराया है। प्रयागराज पुलिस ने दावा किया है कि उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अरबाज को पुलिस मुठभेड़ में मारा गया है। वहीं उमेश पाल हत्याकांड के अन्य आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

चालक सीट पर बैठा था अरबाज

राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या में जिस क्रेटा कार का यूज किया गया था। उसको अरबाज ही चला रहा था। मारे गए अरबाज को अतीक अहमद का करीबी बताया जा रहा है। अरबाज सल्लापुर का रहने वाला था, जो अतीक की गाड़ी भी चलाता था। धूमनगंज इलाके में स्थित नेहरू पार्क के जंगल में अरबाज को ढेर किया गया है। इस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की खबर है। एनकाउंटर में गोली लगने के बाद अरबाज को अस्पताल ले जाया गया,जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

ADG कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि 24 फरवरी की शाम उमेश पाल जो राजू पाल विधायक हत्याकांड के गवाह थे उनकी कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी। मामले में कार्रवाई के क्रम में आज प्रयागराज जनपद के धूमनगंज थाना क्षेत्र में एक मुठभेड़ में मामले में शामिल अरबाज घायल हुआ। कुमार ने कहा कि उसके पास एक पिस्टल मिली। अरबाज पर आरोप है कि घटना के दिन प्रयोग होने वाली गाड़ी का ये चालक था तथा उसने फायरिंग भी की थी। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक उपचार के दौरान अरबाज की मौत हो गई।

Suggested News