बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाज नहीं आ रहे शराब तस्कर, अब आलू के बोरे में छिपा कर ला रहे विदेशी शराब

बाज नहीं आ रहे शराब तस्कर, अब आलू के बोरे में छिपा कर ला रहे विदेशी शराब

NALANDA : बिहार में शराबबंदी के बाद लगातार शराब की तस्करी की जा रही है। अलग-अलग तरीकों का इस्तेमाल कर तस्कर शराब की सप्लाई कर रहे हैं। अब आलू के बोरे में आलू के साथ शराब भरकर लायी जा रही है। नालंदा में पुलिस को गुप्त सूचना मिली की आलू के बोरे में शराब की बोतलें भरकर लायी जा रही है, तब पुलिस ने जाल बिछाया और छापेमारी कर तकरीबन 9 लाख की विदेशी शराब बरामद की। 

इस्लामपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक पिकअप वैन से 81 कार्टून विदेशी शराब बरामद की है। थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि भागवतपुर गांव में आलू के बोरे के बीच विदेशी शराब से भरी एक पिकअप वैन खड़ी है। इसी सूचना पर गांव में छापेमारी की गयी। 

जब पिकअप वैन की तलाशी ली गयी तो उसमें ऊपर से आलू के बोरे रखे हुए थे। आलू के बोरे को हटाया गया तो उसके नीचे छिपा कर रखे गए विदेशी शराब की बड़ी खेप मिली। बरामद शराब हरियाणा मेड हैं जिसकी कीमत करीब 9 लाख रुपए है।

हालांकि पुलिस को देखते ही चालक और कारोबारी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। पुलिस ने गाड़ी को जब्त करते हुए नंबर के आधार पर वाहन मालिक, चालक और धंधेबाज समेत आठ नामजद और दो अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 


Suggested News