Wings Eduventure के छात्र प्रांजल ने JEE एडवांस 2021 में AIR 629 रैंक प्राप्त कर लहराया बिहार का परचम

Wings Eduventure के छात्र प्रांजल ने JEE एडवांस 2021 में AIR 629  रैंक प्राप्त कर लहराया बिहार का परचम

पटना. NEET एवं JEE की तैयारी के लिए बिहार की प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान विंग्स एडुवेंचर के छात्रों द्वारा  JEE Advance  परीक्षा मे बहुत अच्छा प्रदर्शन करते हुए देशभर में बिहार की प्रतिष्ठा को चार चांद लगा दिया है। विंग्स चैंपियन बैच के JEE  रेगुलर क्लासरूम प्रोग्राम के छात्र प्रांजल अनिमेष ने AIR 629( CL) प्राप्त कर पटना में सर्वश्रेष्ठ रिजल्ट प्राप्त किया है।

प्रांजल अनिमेष से इस सफलता का राज पूछने पर उन्होंने बताया की विंग्स के निदेशक दीपक वशिष्ठ सर एवं सभी टीचर द्वारा दिए गए मार्गदर्शन में 6 से 7 घंटे नियमित रूप से अध्ययन करके यह मुकाम हासिल किया है। भविष्य में प्रोग्रामिंग इंजीनियर बनने का सपना संजोए प्रांजल अनिमेष तकनीकी क्षेत्र में कुछ अलग हटके करना चाहते हैं। अपनी सफलता का श्रेय विंग्स एडुवेंचर के निदेशक दीपक वशिष्ठ सर, अपने सभी  गुरु जनों  एवं अपने माता पिता को देते हैं।

विंग्स  ऐडुवेंचर के निदेशक दीपक वशिष्ठ ने बताया कि इतना शानदार रिजल्ट छात्रों की मेहनत, विंग्स की फैकल्टी टीम के समर्पण एवं छात्रों के माता पिता के आशीर्वाद से ही संभव हुआ है। विंग्स इसी प्रकार बिहार के छात्रों  को ऑल इंडिया में टॉप रैंक दिलाने के लिए प्रयासरत रहेगा. विंग्स एडुवेंचर अपनी बेहतरीन शिक्षण प्रणाली के लिए पटना ही नहीं अपितु पूरे बिहार में जाना जाता है। यहां का अनुशासित, नैतिक मूल्य से परिपूर्ण वातावरण छात्रों को नीट एवं JEE में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करता है।

उन्होने बताया कि विंग्स एडुवेंचर में NEET 2022 एवं JEE  2022 के लिए नया बैच 20 अक्टूबर 2021 से प्रारंभ हो रहा है. छात्र विंग्स की बुद्धा कॉलोनी एवं बोरिंग कैनाल रोड स्थित ब्रांच में आकर एडमिशन प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए 7488225530 पर कॉल करें या www.wingsedu.org.in पर विजिट कर सकते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News