दो मासूम बेटियों संग पिता ने पोखर में लगा दी छलांग, मासूमों की लाश आई बाहर, मौत का कारण जान पसीज जाएगा दिल

दो मासूम बेटियों संग पिता ने पोखर में लगा दी छलांग, मासूमों की लाश आई बाहर, मौत का कारण जान पसीज जाएगा दिल

SIWAN : प्रदेश में इन दिनों अपने ही परिवार के लोगों की जान लेने की घटनाएं बढ़ी है। दो दिन पहले समस्तीपुर में एक पेट्रोल पंप के मालिक ने पत्नी की हत्या कर दी। बच्चों को भी मारने की कोशिश की। वहीं पटना में भी एक व्यक्ति ने पत्नी और जवान बेटी को आग के हवाले कर दिया। अब सीवान से ऐसी ही खबर सामने आई है। यहां एक पिता ने अपने दो छोटी -छोटी बेटियों के संग गांव के पोखर में छलांग लगा दी। हालांकि कुछ लोगों ने समय रहते पिता को बाहर निकाल लिया, लेकिन तब तक दोनों बेटियों की मौत हो चुकी थी। 

मौत की यह दर्दनाक घटना सिवान जिले के हसनपुरा एमएच नगर थाना के अरंडा गांव की है। स्थानीय लोगों ने पीड़ित पिता की पहचान अरंडा निवासी चंद्रिका साह के 45 वर्षीय पुत्र विनोद साह के रूप में की है, जो बीमार रहने की वजह से काफी परेशान रहता है और उसने यह कदम उठाया है। शाम करीब छह बजे शौच करने गये लोगों ने इस हृदय विदारक घटना को देखा। उसके बाद ग्रामीण बच्चियों को पोखर में ढ़ुढ़ने लगे. काफी मशक्कत के बाद लोगों ने चार वर्षीय सलोनी कुमारी व दो वर्षीय बुलबुल कुमारी का शव पोखर से बाहर निकाला गया।


तीन बेटियां, खुद लकवाग्रस्त होने से कमाई के रास्ते हुए बंद

ग्रामीणों ने बताया कि विनोद करीब एक साल पहले लकवा का शिकार हो गया था. लकवा मारने के बाद आर्थिक तंगी और घर की माली हालत देखकर वह काफी परेशान और टेशन में चल रहा था, इसी कारण से उसने यह दर्दनाक कदम उठा लिया. विनोद ही घर में कमाऊ व्यक्ति है. विनोद साह की तीन पुत्री थी. बड़ी बेटी सोनी कुमारी 7 वर्ष की है, दूसरी चार वर्षीय सलोनी कुमारी और दो वर्षीय बुलबुल कुमारी की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


Find Us on Facebook

Trending News