बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में 'मेड इन यूएसए' पिस्टल से हुई थी महिला सिपाही की हत्या, पुलिस ने अबतक 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

कटिहार में 'मेड इन यूएसए' पिस्टल से हुई थी महिला सिपाही की हत्या, पुलिस ने अबतक 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

KATIHAR : कटिहार में 'मेड इन यूएसए' लिखा हुआ पिस्टल से महिला सिपाही प्रभा की हत्या किया गया था।  8 फरवरी को कोढ़ा थाना क्षेत्र के भटवाड़ा पंचायत के पास हुए इस हत्याकांड में पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किये गये पिस्टल के साथ 11 जिंदा कारतूस बरामद कर लिया है। 

पुलिस ने इस हत्याकांड को अंजाम देते समय मौजूद ट्विंकल को भी मोरसंडा से गिरफ्तार किया है। कटिहार एसपी ने कहा कि घटना को अंजाम देने के बाद ट्विंकल के पास ही हत्या में इस्तेमाल किए गये पिस्टल और कारतूस को रखा गया था। जिसे बरामद कर लिया गया है।

बताते चलें की इस मामले में पुलिस ने पहले ही हत्या में शामिल कुल 7 अपराधियों में से कुल 5 अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी हसन और उसके साथी सज्जाद उर्फ रॉकी के गिरफ्तारी के लिए हवाई जहाज से नागपुर तक पहुंच कर यह उपलब्धि हासिल किया है। 

8 फरवरी को कोढ़ा थाना क्षेत्र के भटवारा पंचायत भवन के पास मुंगेर जमालपुर अपने घर से पुलिस लाइन लौट रही प्रभा को गोली मारकर हत्या कर दिया गया था। फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले का उद्भेधन करते हुए अब तक कुल छह आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए एक पिस्टल और 11 जिंदा कारतूस बरामद कर लिया है।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 


Suggested News