बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में करंट की चपेट ने आने से महिला की हुई मौत, परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का लगाया आरोप

नवादा में करंट की चपेट ने आने से महिला की हुई मौत, परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का लगाया आरोप

NAWADA : नवादा में करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई है। मौत के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है। बता दे कि या पूरा मामला मंगलवार का है। कुटरी पंचायत की नारोमुरार में बिजली की पोल की खंबे के संपर्क में आने से करंट लगने से महिला की मौत हुई है। जहां मृतक महिला की पहचान नारोमुरार गांव के ही गोपाल सिंह के 36 वर्षीय पत्नी सुलेखा देवी के रूप में किया गया है।

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की घर के बाहर निकली महिला अचानक बिजली के लोहा के पोल टच कर गई। इस दौरान करंट लगने से घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई। परिवार के लोगों ने तुरंत स्थानीय अस्पताल वारसलीगंज में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर के द्वारा मृत्यु घोषित कर दिया गया है। वहीं मृतक की शव को पुलिस ने कब्जा में ले लिया है। 

बताया जाता है कि मृतिका को 2 बेटा और 2 बेटी है। वहीं मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा दिया है। मृतका के पति किसान हैं। पत्नी की मौत ने 2 साल की एक मासूम बच्चे की भी आंख में आंसू ला दिया है। पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। मृतिका के चारों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। वहीं ग्रामीण के द्वारा बताया गया कि बिजली विभाग को हम लोगों ने कितनी बार कहा कि इस लोहे की पोल को यहां से हटा दिया जाए। लेकिन नहीं हटाने के कारण ही इस तरह की घटना घटी है। 

बिजली विभाग पर भी लोगों ने गंभीर आरोप लगाया की सूचना के बावजूद भी बिजली विभाग बेहतर काम नहीं करती है। जनता जब उग्र होती है तो फिर बिजली विभाग के द्वारा कार्य किया जाता है। बता दे कि बिजली विभाग की लापरवाही काफी देखने को मिलता है। लेकिन अब तक उसे हटाया नहीं गया है। इस वजह से लोग करंट की चपेट में आते हैं और फिर उनकी मृत्यु हो जाती है। हल्की बारिश होने से लूज तारा टूट कर गिर जाता है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News