बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में मकई के खेत में मिला महिला का शव, परिजनों ने डायन के शक में हत्या का लगाया आरोप

भागलपुर में मकई के खेत में मिला महिला का शव, परिजनों ने डायन के शक में हत्या का लगाया आरोप

BHAGALPUR : जिले के बाखरपुर थाना अंतर्गत बाखरपुर पश्चिम पंचायत के मोहनपुर तिलकधारी टोला में एक महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गयी। हत्या के बाद शव को मकई के खेत में फेंक दिया गया। मृतका की पहचान अर्जुन चौधरी की पत्नी फुचनी देवी (55) वर्षीय के रूप में हुई है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद थानाध्यक्ष गौरव कुमार वहां पहुंचे और परिजनों व पड़ोसियों से शव को लेकर पूछताछ की। 


मृतका के पति अर्जुन चौधरी ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उसके पड़ोसी राजकुमार शर्मा की गाय मर गई थी। जिसके बाद उनलोगों ने मुझसे व मेरी पत्नी से झगड़ा किया था। उनलोगों ने डायन का आरोप लगाते हुए जान से मार देने की धमकी दी थी। पति अर्जुन चौधरी ने बताया कि रविवार को उसकी पत्नी घास काटने गांव से लगभग 3 किलोमीटर पश्चिम गई थी। जब वह अपनी पुत्री शांति से मोबाईल पर बात कर रही थी। उसी समय राजकुमार शर्मा, गौरव शर्मा, लखन कुमार व सुखदेव कुमार आदि वहां पहुंचकर उसकी पत्नी से गली गलौज करने लगें। जिसे मेरी बेटी ने भी अपने मोबाईल पर सुना। मृतका के पति के इसी लिखित बयान पर चारो लोगों को नामजद कर उनपर डायन बताकर हत्या करने व शव खेत में फेंक देने का मामला दर्ज कराया है। 

कहलगांव के एसडीपीओ शिवानन्द सिंह ने भी घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर वहां का मुआयना किया व परिजनों से पूछताछ की। उन्होंने कहा कि एफएसएल की टीम बुलाई गई है। बयान के आलोक में मामला दर्ज कर लिया गया है व शव को पोस्टमार्टम के लिए भेंजा जा रहा है। रिपोर्ट मिलने व अनुसंधान के आलोक में अग्रतर कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर सरपंच दशरथ मंडल, मुखिया अंबिका मंडल, भाजपा उतरी मंडल अध्यक्ष प्रिंस कुमार, मुखिया प्रतिनिधि महादेव मंडल सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।

भागलपुर से बालमुकुंद कुमार की रिपोर्ट

Suggested News